Breaking News

देश विरोधी बयान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे : देवेन्द्र तिवारी

लखनऊ। रविवार को भारतीय किसान मंच की जिला कोर कमेटी बैठक संपन्न हुई, बैठक में कई गंभीर विषयों के साथ-साथ संगठन के विस्तार पर चर्चा की गई व बीते दिनों मशहूर शायर मुनव्वर राना के द्वारा दिए गए राज्य विरोधी बयान के विरोध में निंदा प्रस्ताव पास किया गया।

बैठक के मुख्य अतिथि भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी व विशिष्ट अतिथि भारतीय किसान मंच (महिला प्रकोष्ठ) की राष्ट्रीय अध्यक्ष पारुल भार्गव जी रही।

राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी ने बैठक को संबोधित करते हुए सरकार से मांग करते हुए कि ऐसे अनर्गल बयान देने वालों पर सरकार कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें व ऐसा कानून बनाएं जिससे कि ऐसी बयानबाजी करने वाले लोगों पर रोक लगाई जा सके।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा ऐसे बयान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे, हमारे लिए देश व देश का मान–सम्मान सर्वप्रथम है। सरकार ऐसे लोगों पर कार्रवाई करे अन्यथा भारतीय किसान मंच इनके खिलाफ सड़क पर उतरेगा।

बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार राज के द्वारा जिला कार्यकारिणी में नए पदाधिकारी मनोनीत किए गए, मनोनीत पदाधिकारियों की जानकारी देते हुए बताया गया कि संगठन को मजबूती और देश में किसानों व युवाओं के लिए संघर्ष को धार देने के उद्देश्य से अनमोल प्रजापति को वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष, विमल कुमार, रिशभ वर्मा, शकील अहमद, सुभाष कुमार, मो. वैश, अजय कुमार को जिला सचिव लखनऊ नियुक्त किया गया। बैठक में भारतीय किसान मंच युवा के प्रदेश संगठन मंत्री मो. इमरान, प्रदेश महासचिव उत्कर्ष श्रीवास्तव व प्रदेश सचिव संदीप कुमार भारती मौजूद रहे।

भारतीय किसान मंच के सभी नए पदाधिकारियों के मनोनयन के बाद कहा गया कि संगठन में बीते बृहस्पतिवार को भी कई नए पदाधिकारी जुड़े हैं और निश्चित रूप से इन सभी के नियुक्ति से संगठन को मजबूती मिलेगी उन्होंने कहा कि वो उम्मीद करते हैं कि सभी पदाधिकारी अपने दायित्वों का जिम्मेदारी से निर्वहन करेंगे, व संगठन को एक नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने मुरादाबाद पहुंच सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजलि, कहा-पूर्व सांसद का योगदान स्मृतियों में रहेगा

अमरोहा:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमरोहा जनसभा करने के बाद मंगलवार दोपहर बाद मुरादाबाद के रतनूपुरा ...