Breaking News

एप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने 7 साल किए पूरे और अपनी जर्नी और दिलचस्प कहानी को दर्शाया

इस अगस्त, भारत के कुछ सबसे चर्चित शो के पीछे की कंटेंट स्टूडियो एप्लॉज़ एंटरटेनमेंट (Applause Entertainment) अपनी 7वीं सालगिरह मना रहा है! मात्र सात वर्षों में, एप्लॉज़ ने 52 रिलीज़ के साथ फिल्म, सीरीज़ और अविस्मरणीय सीज़न के माध्यम से मनोरंजन के परिदृश्य को बदल दिया है, जिसने दर्शकों को मोहित किया और उद्योग में नए मानक स्थापित किए।

‘कलाकार होकर अश्लीलता को बढ़ावा न दें’, स्वतंत्रता दिवस पर कंगना रणौत ने नोट साझा कर दी सीख

एप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने 7 साल किए पूरे और अपनी जर्नी और दिलचस्प कहानी को दर्शाया

अपनी शुरुआत से ही, आदित्य बिड़ला ग्रुप की पहल एप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने एक गतिशील हब-एंड-स्पोक मॉडल को अपनाया है, जो अभिनेताओं, निर्देशकों, निर्माताओं, क्रिएटर्स, लेखकों और अधिकारियों का एक असाधारण नेटवर्क एक साथ लाता है। इस सहयोगी टीमवर्क ने न केवल नए टैलेंट को उजागर किया बल्कि दिलचस्प कहानियों का निर्माण भी किया।

एप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर समीर नायर ने कहा, एप्लॉज़ एंटरटेनमेंट में सात साल पूरा करना हमें पूर्णता और अवसर का प्रतीक लगता है। नंबर सात विकास और नवीनीकरण के चक्र का प्रतीक है, और जब हम अपनी यात्रा पर गौर करते हैं, तो हम नई सीज़न, विविध शैलियों और वैश्विक सहयोग के साथ अपनी कहानी कहने की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने की उम्मीद करते हैं। हमारे द्वारा बनाई गई हर कहानी में नवाचार और उत्कृष्टता की हमारी धरोहर को जारी रखने के लिए हम तत्पर हैं।

https://www.instagram.com/reel/C-uFMLthhmG/?igsh=MTAydDlqcTh4MWExeQ==

यह कंटेंट स्टूडियो न केवल अपने अतीत का उत्सव मना रहा है, बल्कि आगामी भविष्य के लिए भी उत्साहित है, जिसमें नए सीज़न, ताज़ा ड्रामा, फिल्में, बायोपिक्स, डॉक्यूमेंट्रीज़, रोमांचक अंतरराष्ट्रीय सहयोग और अनस्क्रिप्टेड और एनिमेटेड क्षेत्रों में नवाचार शामिल हैं। यहां सात वर्षों की असाधारण कहानी कहने की यात्रा के लिए! अभी और भी रोमांचक सीज़न और ग्राउंड ब्रेकिंग प्रोजेक्ट्स हमारे सामने हैं!

About Samar Saleel

Check Also

पद्मश्री आनंद कुमार द्वारा निर्देशक प्रदीप खेरवार, कशिका कपूर, अनुज सैनी अभिनीत फ़िल्म “आयुष्मति गीता मैट्रिक पास” का पोस्टर रिलीज

मुम्बई। सुपर 30 के फाउंडर पद्मश्री आनंद कुमार ने प्रदीप खेरवार द्वारा निर्देशित कशिका कपूर ...