Breaking News

‘कलाकार होकर अश्लीलता को बढ़ावा न दें’, स्वतंत्रता दिवस पर कंगना रणौत ने नोट साझा कर दी सीख

अभिनेत्री से राजनीतिज्ञ बनीं कंगना रणौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। मुखर अभिनेत्री कंगना रणौत ने स्वतंत्रता दिवस पर इंस्टाग्राम पर स्वतंत्रता के साथ आने वाली जिम्मेदारियों के बारे में एक शक्तिशाली संदेश साझा किया।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना ने राष्ट्र का सम्मान करने, बुनियादी शिष्टाचार का पालन करने और समाज में सकारात्मक योगदान देने के महत्व के बारे में बात की। उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपने देश का मजाक न उड़ाने और सार्वजनिक और निजी जीवन दोनों में अपने कार्यों के प्रति सचेत रहने का आग्रह किया।

‘स्त्री 2’ के बाद धमाल मचाने को तैयार इन फिल्मों का दूसरा भाग, फैंस की उम्मीदों पर उतरेंगे खरे?

'कलाकार होकर अश्लीलता को बढ़ावा न दें', स्वतंत्रता दिवस पर कंगना रणौत ने नोट साझा कर दी सीख
कंगना के अपने संदेश में कलाकारों और सार्वजनिक हस्तियों की जिम्मेदारियों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि सुर्खियों में रहने वालों को अश्लीलता या हिंसा को बढ़ावा देने वाली सामग्री को बढ़ावा देने से बचना चाहिए। इसके बजाय उन्होंने ऐसे काम की सलाह दी, जो राष्ट्र के लिए अच्छा और उसके हित में हो। साथ ही इसके नैतिक और सांस्कृतिक ताने-बाने में योगदान देता हो। अभिनेत्री ने अपने संदेश के अंत में सभी कोशिशों में सच्चाई, ईमानदारी और निष्ठा रखने और राष्ट्र की भलाई के लिए प्यार और प्रार्थना करने का आग्रह किया।

लंबा नोट साझा करते हुए कंगना ने कहा, ‘यदि आप कलाकार हैं तो अश्लीलता को बढ़ावा न दें या कुछ पैसे कमाने के लिए ऐसा घृणित काम न करें, जो बलात्कार और हिंसा को बढ़ावा देता हो। अपने देश का उपहास न करें। खुलेआम कूड़ा न फैलाएं या थूकें। अपनी संस्कृति और परंपराओं के बारे में बुरा न बोलें। यातायात नियमों और बुनियादी मानवीय शिष्टाचार के साथ नियमों का पालन करें। ऐसा व्यक्ति बनें, जो किसी स्थान को उससे बेहतर स्थिति में रखे। आप चाहे किसी भी क्षेत्र से हों, खुद से पूछें कि आपने राष्ट्र निर्माण में किस तरह योगदान दिया।’

About News Desk (P)

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...