Breaking News

मरीजों से दर्द साझा कर मनाया गया प्रधानमंत्री का जन्मोत्सव

• सीएचसी पूराबाजार आयोजित किया गया फल वितरण कार्यक्रम

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव पर मंगलवार को पूराबाजार में सेवा का भाव जमीनी स्तर पर नजर आया। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख संघ जिलाध्यक्ष शिवेंद्र सिंह की अगुवाई में सीएचसी पूराबाजार में मरीजों को फल वितरित किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समाज सेवा और जनहितकारी के कार्यों को सम्मानित करते हुए लोगों के प्रति सेवा भाव प्रकट करना था।

भादो की पूर्णिमा पर महंत देव्या गिरी ने की गोमती माता की आरती कर मनाया पीएम नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस

मरीजों से दर्द साझा कर मनाया गया प्रधानमंत्री का जन्मोत्सव

कार्यक्रम की समाप्ति पर ब्लॉक प्रमुख संघ अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन देश की सेवा, उन्नति, विकास और समाज में निचले तबके के लोगों का उत्थान कर बराबरी का दर्जा दिलाने के प्रति समर्पित रहा है। इसी भावना से प्रेरित होकर और जनमानस में इसका प्रसार कर इसे आगे बढ़ाने के उद्देश्य से उन्होंने फल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया है, जिससे दुख और दर्द का दंश झेल रहे मरीजों के साथ ज़रूरतमंदों को राहत और सहायता मिल सके।

Please also watch this video

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के दीर्घायु और स्वास्थ्य की कामना की, साथ ही सभी को प्रधानमंत्री की नीतियों और विचारों से प्रेरणा लेने की अपील की।इस अवसर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष वरुण चौधरी, जिला महामंत्री शैलेंद्र, सीएचसी अधीक्षक अमित वर्मा और गणमान्य लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...