Breaking News

क्रिएटिव राइटिंग प्रतियोगिता में सीएमएस छात्रा ने जीता प्रथम पुरस्कार

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल महानगर कैम्पस की कक्षा-11 की मेधावी छात्रा श्लोका तिवारी ने अन्तर-विद्यालयी क्रिएटिव राइटिंग प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। यह प्रतियोगिता एसोसिएशन ऑफ स्कूल्स फॉर द इण्डियन स्कूल सर्टिफिकेट (एएसआईएससी) के तत्वावधान में सम्पन्न हुई।

बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर, कोर्ट ने भेजा जेल

क्रिएटिव राइटिंग प्रतियोगिता में सीएमएस छात्रा ने जीता प्रथम पुरस्कार

इस प्रतियोगिता के अन्तर्गत श्लोका ने सीनियर कैटगरी में अपनी लेखन प्रतिभा का परचम लहराया है। इस प्रतियोगिता में लखनऊ के कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग कर अपनी लेखन प्रतिभा का प्रदर्शन किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस की इस होनहार छात्रा ने न सिर्फ अपनी रचनात्मक सोच व लेखन क्षमता की छाप छोड़ी अपितु अंग्रेजी भाषा में अपने ज्ञान का भी शानदार प्रदर्शन किया।

प्रतियोगिता के आयोजकों ने सीएमएस छात्रा को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। सीएमएस प्रबन्धक प्रो गीता गाँधी किंगडन ने इस प्रतिभाशाली छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की है। सीएमएस अपनी छात्रों को इस प्रकार की रचनात्मक प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग हेतु सदैव प्रेरित करता है, जिससे न सिर्फ उनका ज्ञानवर्धन हो अपितु आत्मबल भी बढ़े।

Please also watch this video

इन्हीं प्रयासों के फलस्वरूप सीएमएस छात्र विभिन्न रचनात्मक एवं सृजनात्मक प्रतियोगिताओं में अपनी बहुमुखी प्रतिभा की छाप छोड़कर विद्यालय का गौरव बढ़ा रहे हैं तथापि अपनी सफलता का श्रेय विद्यालय के शान्तिपूर्ण व आध्यात्मिक वातावरण एवं अपने विद्वान शिक्षकों को देते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...