Breaking News

एक्ट्रेस रिया सेन ने किआ हॉलीवुड फिल्म हाईवे 905 से डेब्यू

रिया सेन (Riya Sen) ने अपने करियर में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए अपनी हॉलीवुड करियर की शुरुआत की है। उनकी पहली अमेरिकी फिल्म, “हाईवे 905,” अब अमेज़न प्राइम USA पर स्ट्रीमिंग हो रही है। 2024 की शुरुआत में शूटिंग हुई यह आकर्षक मर्डर मिस्ट्री लॉन्ग आइलैंड, न्यूयॉर्क के खूबसूरत दृश्य के बीच सेट की गई है और इसमें सेन एक नई और प्रभावशाली भूमिका में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस रिया सेन ने किआ हॉलीवुड फिल्म हाईवे 905 से डेब्यू

“हाईवे 905” की कहानी एक भारतीय टैक्सी ड्राइवर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक भयावह अपराध में फंस जाता है जिसे उसने किया ही नहीं। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, सेन अपने किरदार को गहराई और तीव्रता प्रदान करती हैं। उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया है, जो उनके अभिनय के सफर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हो रहा है।

Please also watch this video

इस थ्रिलर फिल्म में सेन के साथ डेविड ओटुंगा, जोस एदुआर्डो रामोस, इदान रज़, और पवन कुमार जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी शामिल हैं। इन सभी की साझा मेहनत ने “हाईवे 905” को एक विशेष सस्पेंस और ड्रामा का मिश्रण प्रदान किया है, जिसे जॉनर के फैंस के लिए देखना एक अनिवार्य अनुभव बना दिया है।

फिल्म को लॉन्ग आइलैंड के खूबसूरत लोकेशन्स में शूट किया गया है, जो न केवल फिल्म की एस्थेटिक अपील को बढ़ाते हैं बल्कि कहानी में एक वास्तविकता का भी जोड़ते हैं।

एक्ट्रेस रिया सेन ने किआ हॉलीवुड फिल्म हाईवे 905 से डेब्यू

“हाईवे 905” रिया सेन के लिए हॉलीवुड में एक महत्वपूर्ण क्षण है, जो उनकी बहुपरकारीता और प्रतिभा को अंतरराष्ट्रीय मंच पर प्रदर्शित करता है। इसकी gripping प्लॉट, असाधारण प्रदर्शन, और सुंदर सेटिंग्स के साथ, यह फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने और सेन को वैश्विक फिल्म उद्योग में एक मजबूत उपस्थिति स्थापित करने का वादा करती है।

About Samar Saleel

Check Also

बैदेही वेलफेयर फाउंडेशन ने किया काव्य पाठ एवं सम्मान समारोह का आयोजन

लखनऊ। बैदेही वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष डॉ रूबी राज सिन्हा तथा समाजसेवी व कवि राजेश ...