Breaking News

कपड़ों को लेकर कर्मचारी ने दी महिला पर तेजाब फेंकने की धमकी, कंपनी ने जॉब से निकाला

बंगलूरू से एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है। जहां एक कर्मचारी ने अपने सह कर्मचारी की पत्नी पर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी। जिसके बाद अंसार नाम के दूसरे कर्मचारी ने इसकी शिकायत पुलिस और कंपनी के कार्यकारिणी सदस्यों से की। इस मामले में कंपनी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए धमकी भरे संदेश के आधार पर आरोपी कर्मचारी को कंपनी से निकाल दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी कर्मचारी की पहचान निकित शेट्टी के रूप में हुई है।

नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर IAF C-295 ने की लैंडिंग, सीएम और डिप्टी सीएम रहे मौजूद

कपड़ों को लेकर कर्मचारी ने दी महिला पर तेजाब फेंकने की धमकी, कंपनी ने जॉब से निकाला

बता दें एक बिजनेस डेवलपमेंट प्रोफेशनल निकित शेट्टी ने अंसार नाम के शख्स को धमकी दी थी कि वह अपनी पत्नी के पहनावे को लेकर उस पर तेजाब फेंकने धमकी दी थी। इस घटना के बाद कंपनी ने सतर्कता बरतते हुए आरोपी शख्स को कंपनी से निकाल दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने भी धमकी देने वाले शख्स निकित शेट्टी के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी है।

संदेश भेजकर दी थी धमकी

जानकारी के अनुसार निकित शेट्टी ने बीते 9 अक्तूबर को एक निजी संदेश में अंसार को कथित तौर पर कहा कि कृपया अपनी पत्नी को अच्छे कपड़े पहनने के लिए कहें, खासकर कर्नाटक में, वरना मैं उसके चेहरे पर तेजाब फेंक सकता हूं। जिसके बाद अंसार ने ये सूचना तुरंत पुलिस को दी और उस संदेश का स्क्रीनशॉट भी साझा किया।

Please watch this video also

इसके साथ ही अंसार ने एक ऑनलाइन पोस्ट में कर्नाटक के डीजीपी और मुख्यमंत्री के साथ-साथ डिप्टी सीएम को टैग करते हुए लिखा, कि यह गंभीर मामला है। एक व्यक्ति मेरी पत्नी के पहनावे को लेकर उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है। कृपया इस व्यक्ति के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करें, ताकि कोई अप्रिय घटना न हो। पीड़ित शख्स ने ये भी कहा- मुझे नहीं लगता कि इस संस्थान में महिलाएं सुरक्षित हैं।

अंसार ने कंपनी का धन्यवाद किया

संदेश में निकित शेट्टी की तरफ से दी गई धमकी के बाद कंपनी ने संज्ञान लेने के बाद उसे कंपनी से निकाल दिया, जिसके बाद अंसार ने कंपनी को धन्यवाद कहा और लिखा कि जिस आदमी ने मेरी पत्नी पर एसिड अटैक की धमकी दी थी, उसकी नौकरी चली गई। कंपनी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे नौकरी से निकाल दिया। मेरी मदद करने के लिए सभी लोगों का शुक्रिया।

About News Desk (P)

Check Also

उत्तरखंड के इन दो गांवों में नहीं मनता दशहरा, लोग करते हैं ‘युद्ध’, अनोखी है ये पुरानी परंपरा

साहिया। देशभर में 12 अक्तूबर को जहां दशहरे की धूम रहेगी, वहीं क्षेत्र के ग्राम ...