अक्षय कुमार फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के मुस्लिम किरदार को लेकर ट्विटर पर हो रहे ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर पिछले हफ्ते लॉन्च हो गया है. इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया गया. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पॉपुलर आमिर खान ने भी इसकी तारीफ की है. इस तारीफ पर अक्षय कुमार ने उनका आभार व्यक्त किया. लेकिन इस ट्वीट और रिएक्शन के बाद ट्विटर पर यूजर अक्षय कुमार शर्म करो हैशटैग ट्रैंड हो गया है.

ट्विटर पर लोग अक्षय कुमार और लक्ष्मी बॉम्ब के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. दरअसल, आमिर खान ने ट्रेलर देखने के बाद ट्वीट किया,” प्रिय अक्षय कुमार, बहुत ही गजब का ट्रेलर, मेरे दोस्त. इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता. ये बहुत बड़ी हिट होगी! काश ये सिनेमाघरों में रिलीज होती. तुम्हारी परफॉर्मेस आउटस्टैंडिंग है. हर किसी को शुभकामनाएं.”

Loading...

अक्षय कुमार ने आमिर खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए आभार जताया और लिखा,”प्रिय आमिर, आपकी तारीफों और समर्थन, प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद. इस खराब दौर में इसकी जरूरत है. दिल को छू लिया मेरे दोस्त.” इसके साथ ही उन्होंने मेन सपोर्टिंग मेन हैशटैग के साथ लिखा. बता दें कि आमिर खान तुर्की की पहली महिला के साथ मुलाकात की तस्वीरें सामने के आने बार ट्रोल्स हुए थे. उनका काफी विरोध हुआ था.अक्षय कुमार फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के मुस्लिम किरदार को लेकर ट्विटर पर हो रहे ट्रोल

ट्विटर पर यूजर अक्षय कुमार का कई कारणों से विरोध कर रहे हैं. पहला उनकी कनाडा की नागरिकता को लेकर, दूसरा सुशांत सिंह राजपूत केस पर नहीं बोलने को लेकर, तीसरा रिया चक्रवर्ती का समर्थन करने पर. इसके अलावा फिल्म अक्षय कुमार के मुस्लिम किरदार को लेकर. लव जिहाद, धार्मिक भावनाएं आहत करने जैसे कई आरोप लग रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस फिल्म की प्रोड्यूसर एक कश्मीर अलगावादी है यहां देखिए ट्विटर पर यूजर्स क्या कह रहे हैं, जिससे शैम ऑन अक्षय कुमार ट्रेंड कर रहा है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला ने किया धमाकेदार डांस, VIDEO वायरल

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के बंधन में बंध गए है। शनिवार को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *