Breaking News

बंगलूरू में निर्माणाधीन इमारत ढही, 20 मजदूर फंसे, एक की मौत, 14 को बचाया गया

बंगलूरू पूर्व के बाबू सपल्या इलाके में भारी बारिश के बीच निर्माणाधीन इमारत ढह गई। इमारत के मलबे में 20 मजदूर फंस गए। इसमें एक मजदूर की मौत हो गई। मौके पर पहुंची बचाव टीमों ने 14 मजदूरों को बचा लिया है। जबकि पांच लोग लापता हैं।

बंगलूरू पूर्व के डीसीपी डी देवराजा ने बताया कि बाबू सपल्या इलाके में भारी बारिश के बीच इमारत ढह गई। इमारत ढहने के बाद आग लग गई। इसमें 20 मजदूर फंस गए। जबकि एक मजदूर की मौत हो गई। बचाव टीमों ने 14 मजदूरों को मलबे से निकाला है। जबकि पांच मजदूर लापता हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

घटनास्थल पर मौजूद एक युवक ने बताया कि यह सात मंजिला इमारत थी। दोपहर एक बजे जब घटना हुई तो यहां करीब 20 लोग थे। हमारे सात लोग यहां काम कर रहे थे, उनमें एक की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायल हो गए। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Please watch this video also

भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित

सोमवार रात से भारी बारिश के चलते पूरे बंगलूरू में जलभराव की स्थिति बन गई है। कई सड़कें जलभराव की वजह से बंद हैं और लोगों को सुरक्षित निकालने के लिए प्रशासन ने सड़कों पर नौकाएं उतार दी हैं। बंगलूरू की कई सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया है, जिससे यातायात और आवागमन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। वहीं सोमवार को बंगलूरू में 56 वर्षीय महिला की खुले मेनहॉल में गिरने से मौत हो चुकी है।

About News Desk (P)

Check Also

कैराना के गांव में बुखार से चार की मौत, बिजनौर के एक गांव में 100 लोगों को बुखार

शामली। कैराना के गांव अलीपुर में 2 दिन के अंदर बुखार से 15 वर्षीय किशोर ...