Breaking News

साइकिल सवार छात्रा को डंपर ने कुचला, मौके पर हुई मौत

गांव से स्कूल जा रही थी पढ़ने छात्रा, परिजनों में मचा कोहराम

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह हादसा हो गया। हादसे में तेज रफ्तार डंफर ने साइकिल सवार कक्षा 9 की छात्रा को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। हादसे से आक्रोशित परिजनों ने उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए डंपर के टायर में फंसे छात्रा के शव को करीब ढाई घंटे तक शव नहीं उठने दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली बिधूना की चौकी रूरूगंज क्षेत्र के गांव बराहार निवासी लज्जाराम की 14 वर्षीय पुत्री शिवा शाहूपुर स्थित रामसनेही इंटर कालेज में कक्षा 9 की छात्रा थी। वह रोजाना की तरह शुक्रवार को सुप्रिया पुत्री हरेंद्र बाबू‌ (कक्षा 9) व ऋषभ पुत्र हरेंद्र (एलकेजी) के साथ अलग-अलग साइकिल से विद्यालय पढ़ने के लिए जा रही थी। शिवा सुबह करीब 8:30 बजे सोहनी-बाबा की शाला मार्ग पर बिजौड़ा गांव के सामने पहुंची थी कि तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंफर की चपेट में आ गयी और डंपर उसे कुचला दिया।

डंपर का टायर छात्रा के सिर पर चढ़ गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। चालक डंपर को मौके पर छोड़ भाग गया‌‌। देखते देखते घटना स्थल पर भीड़ लग गयी। उधर साथ आ रही छात्रा ने घटना की जानकारी परिजनों को दी साथ ही राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी बिधूना महेन्द्र प्रताप सिंह, कोतवाल जीवाराम, चौकी इंचार्ज तन्मय चौधरी सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया है। जबकि परिजन डंपर के टायर में फंसे छात्रा के शव को निकालने नहीं दे रहे थे। उनकी मांग है कि‌ पहले बड़े अधिकारी मौके पर आयें। वहीं सीओ व कोतवाल परिजनों को समझाने में जुटे रहे।

पुलिस द्वारा करीब ढ़ाई घंटे तक समझाने के बाद परिजन डंपर के टायर में फंसे शव को निकालने के लिए राजी हुए। जिसके बाद पुलिस ने टायर में फंसे छात्रा के शव को बाहर निकलवाया। जिसके बाद उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं डंपर को कब्जे में ले लिया है।

दो भाईयों की एकलौती बहन थी शिवा

बराहार निवासी लज्जाराम के दो पुत्र अनुरूद्ध व देवेश एवं एक पुत्री शिवा थी‌। शिवा दूसरे नम्बर की थी। दोनों भाईयों समेत माता सोनी देवी व पिता लज्जाराम समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस के सर्वाधिक 169 छात्र जेईई मेन्स परीक्षा में सफल, JEE एडवान्स में होंगे शामिल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के मेधावी छात्रों ने एक बार फिर से ‘जेईई मेन्स’ परीक्षा ...