Breaking News

जुआ खेलते एक दर्जन जुआरी गिरफ्तार

औरैया। जिले के सदर व बिधूना क्षेत्र में पुलिस ने छापामारी कर जुआ खेलते एक दर्जन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से 42100 रूपए तास के पत्तों के अलावा मौके से कार व मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज दिन में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सदर क्षेत्र के मोहल्ला पढ़ीन दरवाजा स्थित मनीष के मकान में छापामार वहां पर जुआ खेलते कमल सिंह निवासी पढ़ींन दरबाजा, राजपाल निवासी सत्तेश्वर, बिजय कुमार निवासी तिलक नगर एवं विशाल, महेन्द्र, सुधीर, दिलीप व अनिल कुमार निवासीगण बनारसीदास को गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से 17,300 रूपये व 52 तास पत्ता बरामद किए हैं।

वहीं बिधूना क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सब्जीमंडी किशोरगंज में छापामार कर रोहित यादव, कुणाल गुप्ता निवासीगण किशनी रोड़, मुकेश यादव निवासी गांधीनगर व संदीप सेंगर उर्फ रिंकू निवासी सब्जीमण्डी किशोरगंज को गिरफ्तार किया, जिनके कब्जे से 24,800 रूपए व 52 तास पत्ता के साथ मौके से स्विप डिजायर कार व एक मोटर साइकिल बरामद की गई है। बताया कि उपरोक्त अभियुक्तों के विरुद्ध धारा 13जी एक्ट व महामारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर न्यायालय भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...