चंडीगढ़ में कार्मेल कॉन्वेंट स्कूल में अचानक हुआ बड़ा हादसा, पीपल का पेड़ गिरने से एक बच्चे की हुई मौत

चंडीगढ़ में शुक्रवार को सेक्टर 9 स्थित कार्मेल कॉन्वेंट स्कूल में बच्चों के ऊपर एक पेड़ गिर गया। पेड़ गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई वहीं कई बच्चे गंभीर रुप से जख्मी हो गए।पुलिस ने अनुसार जिस समय हादसा हुआ, उस समय लगभग 15 बच्चे पेड़ के नीचे खाना खा रहे थे। इस दौरान पीपल का पेड़ उनके ऊपर गिर गया।

सेक्टर 9 स्थित कार्मल कॉन्वेंट स्कूल में ये हादसा हुआ. हादसा लंच टाइम में हुआ. उस वक्त पेड़ के पास कई बच्चे मौजूद थे. अचानक पेड़ गिरने से कई बच्चे इसकी चपेट में आ गए. घायल बच्चों को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया गया है.हादसे की सूचना मिलते ही एसएसपी कुलदीप चहल मौके पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार, एक बच्चे को गंभीर अवस्था में पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

दस बच्चों को सेक्टर 16 अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही परिजन स्कूल पहुंचे और स्कूल के बाहर हंगामा कर दिया। 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है. प्रशासन ने हादसे की वजह की जांच के आदेश दे दिए हैं.कार्मेल कॉन्वेंट स्कूल में एक हेरिटेज पीपल का पेड़  ये पेड़ करीब 250 साल पुराना और 70 फीट ऊंचा था. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही अभिभावक भी स्कूल पहुंच गए हैं

About News Room lko

Check Also

आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर राज्य के 23 कैदियों को मिलेगी रिहाई, राज्यपाल ने दी मंजूरी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड सरकार ने सजाप्राप्त 23 कैदियों को रिहा ...