Breaking News

भारतीय बाजार में सात कलर वेरिएंट्स में आती है Kia Motors की ये दमदार SUV

आज हम आपके लिए एक ऐसी SUV लेकर आए हैं, जो पिछले दो लगातार महीनों से देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV बन गई है। हम बात कर रहे हैं Kia Motors की भारत में सबसे पहली गाड़ी के बारे में जिसे ग्राहकों का बंपर साथ मिल रहा है। अगर आप अभी नहीं समझें तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं Kia Seltos की जिसने सभी बड़ी कार कंपनियों के प्रोडक्ट्स को पछाड़ते हुए नंबर-1 SUV का खिताब अपने नाम कर लिया है। हम आपको Kia Seltos के सभी कलर वेरिएंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इस खबर के बाद आप खुद अपनी पसंद की रंग वाली Kia Seltos को पसंद कर सकेंगे। तो डालते हैं एक नजर,

कितने रंगों में आती है Kia Seltos?

Kia Seltos भारतीय बाजार में सात कलर वेरिएंट्स में आती है। इनमें Intense Red, Glacier White Pearl, Steel Silver, Gravity Gray, Aurora Black Pearl, Intelligency Blue और Punchy Orange शामिल है।

  • इंजन- Kia Seltos में 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर का VGT डीजल इंजन के साथ 1.4-लीटर का Turbo GDI पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता है।
  • परफॉर्मेंस- Kia Seltos के 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन में आपको 115 PS की पावर और 144 Nm का टॉर्क मिलता है। वहीं, इसका 1.5-लीटर का VGT डीजल इंजन 115 PS की मैक्सिमम पावर और 250 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। जबकि, 1.4-L के Turbo GDI पेट्रोल इंजन में आपको 140 PS की ताकत और 242 Nm का टॉर्क मिलता है।
  • डायमेंशन- Kia Seltos की लंबाई 4315 मिलीमीटर, चौड़ाई 1620 मिलीमीटर और ऊंचाई 1800 मिलीमीटर है। वहीं, इसका व्हीलबेस 2610 मिलीमीटर है।
  • ब्रेकिंग- इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया है। वहीं, इसके रियर में ड्रम और डिस्क ब्रेक दोनों का विकल्प मिलता है।
  • कीमत- Kia Seltos की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 9.69 लाख रुपये है।

 

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...