Breaking News

पर्पल कलर की सर्ट व ब्लू कलर की पेंट में कुछ इस अंदाज में नजर आए आमिर खान

इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बहुत ज्यादा आमिर खान चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान मुख्या किरदार में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से करीना कपूर का पहला लुक सामने आया था, जिसमें करीना कपूर खान सलवार सूट व दुपट्टा के साथ पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं अब करीना कपूर खान के बाद आमिर खान का पहला लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है। फोटो में आमिर खान सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं। साथ ही आमिर खान पर्पल कलर की सर्ट व ब्लू कलर की पेंट पहने दिखाई दे रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि आमिर खान ने इस फिल्म के लिए लगभग 20 किलो के करीब अपने वजन को बढ़ा लिया है, साथ ही आमिर खान ने अपने बर्थडे के दौरान लाल सिंह चड्ढा की रिलीज को घोषणा किया था कि अगले वर्ष क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी। वहीं इससे पहले फोट कुछ दिन पहले वायरल हुई थी, जो आमिर खान की थी, फोटो में आमिर खान ब्लू कैप लगाए बियर्ड लुक में अपनी टीम के साथ डिस्कशन करते हुए दिखाई देने वाले है।

इससे पहले फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज हुई था, जिसमें बताया गया है कि ये फिल्म अगले वर्ष 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। साथ ही आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के मोशन पोस्टर के साथ लिखा है, क्या पता हम में है कहानी, या कहानी में हैं हम। लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग इन दिनों इंदौर में चल रही है। शूटिंग से जुड़ी कोई भी फोटो या वीडियो लीक ना हो इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है।

 

About News Room lko

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने ...