Breaking News

आमिर खान ने माधुरी के हाथ पर थूक , जानिए क्या है पूरा किस्सा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने एक बार अपनी को एक्ट्रेस के हाथ पर थूक दिया था. आमिर खान (Aamir Khan Movies) को अपने इस मजाक का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा था. आमिर खान (Aamir Khan Interview) ने खुद ये किस्सा फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के चैट शो ‘ओए इट्स फ्राइडे’ में शेयर किया था. आमिर खान ने बताया, मजाक-मजाक में उन्होंने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के हाथ पर थूक दिया था.

आमिर खान (Aamir Khan Dil Movie) ने अपने इस कारनामे का खुलासा खुद करते हुए कहा था कि फिल्म ‘दिल’ की शूटिंग के सेट पर सभी हाथ देखकर फ्यूचर की बातें कर रहे थे. तभी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Movie) ने भी अपना फ्यूचर जानने के लिए हाथ आमिर खान (Aamir Khan Last Movie) की तरफ बढ़ा दिया. तब आमिर ने उनके हाथ पर थूक दिया था.

आमिर खान फरहान अख्तर (Aamir Khan and Farhan Akhtar) के चैट शो में किस्सा शेयर करते हुए बोले- ‘जब माधुरी ने मेरी तरह हाथ कर दिया तब मैंने उनसे कहा आपकी रेखाओं से पता चलता है कि आप बहुत इमोशनल हैं और आसानी पर किसी पर भी भरोसा कर लेती हैं. वहीं लोग आपको बेवकूफ बना जाते हैं, जैसे मैं करने वाला हूं…’ आमिर ने कहा- ‘इसके बाद मैंने उनके हाथ पर थूक दिया.’

आमिर ने आगे कहा- ‘माधुरी (Madhuri Dixit Aamir Khan Movies) बहुत गुस्सा हो गईं और गुस्से में मेरे पीछे हॉकी स्टिक लेकर दौड़ पड़ी थीं.’ बता दें, आमिर खान (Aamir Romance Madhuri Dixit) और माधुरी दीक्षित ने साथ में दो फिल्में की हैं. जिसमें से दिल ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी.

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के बाद तीसरे किंग का जुड़ा पठान फिल्म से नाता, मां का रोल निभाने वाली बहन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पठान ने पहले ही दिन 100 करोड़ से ...