Breaking News

आमिर खान ने विक्रम वेधा के साथ की नई फिल्म साइन, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद होगी शूटिंग शुरू

देश में कोरोनावायरस के कारण खौफ का माहौल बन गया है. कोरोना के वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी काफी नुकसान हो रहा है. इसी वजह से कई फिल्मो की रिलीज डेट टल गयी है. हालाँकि,अब महाराष्ट्र सरकार ने कुछ गाइडलाइन्स के साथ फ़िल्मो की शूटिंग करने की इजाज़त दे दी है. जिसके बाद अब धीरे धीरे सारे एक्टर्स शूटिंग पर जाना शुरू कर रहे है. इसी बीच बॉलीवुड के मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान से जुडी एक खबर सामने आ रही है. आमिर खान ने इस बीच एक और फिल्म साइन कर ली है.

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, आमिर खान ने विक्रम वेधा के साथ एक तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक पर काम करने वाले हैं. इस फिल्म में आमिर खान के साथ सैफ अली खान भी नजर आने वाले है. लेकिन, इस फिल्म की शूटिंग तब शुरू होगी जब लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो जाएगी.

बता दे कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा इस क्रिस्मस पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन, अब कोरोनावायरस के चलते सारे सिनेमा हॉल बंद है. इसलिये अब यह फिल्म अगले साल यानि 2021 में रिलीज हो सकती है. आमिर ने विक्रम वेधा के साथ भी अपनी डेट्स को आगे बढ़ा दिया है.

बता दें कि सैफ अली खान और आमिर खान ने फिल्म ‘दिल चाहता है’ में एक साथ काम किया था. इतने सालों के बाद यह जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर जादू दिखाने वाली है. विक्रम वेधा की फिल्म में सैफ अली खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले है.आमिर खान एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...