अभिषेक बच्चन बोले- इंटीमेट सीन को ना कहने पर खोई फिल्में

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ ही करीना कपूर भी दिखाई दी थीं. फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ भी हुई थी, लेकिन इसके बावजूद बॉलीवुड में अभिषेक बच्चन का सफर कुछ खास नहीं रहा. अभिषेक बच्चन को इंडस्ट्री में कदम रखे बीस साल हो चुके हैं.

इन दिनों अभिषेक बच्चन अपने डिजिटल डेब्यू, अमेज़न प्राइम के ब्रीद: इन द शैडो को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी वेबसीरीज का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने फैंस को इस बात की जानकारी दी, कि वह इस वेबसीरीज में नजर आने वाले हैं.

Loading...

इस बीच ब्रीदः इन द शैडो को लेकर पत्रकार राजीव मसंद से बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में बात की. यह पूछे जाने पर कि क्या आराध्या के पिता बनने के बाद उनकी लाइफ में कुछ बदला. इस पर उन्होंने कहा, एक चीज काफी बदल गई है.

इस बीच कुछ ऐसी फिल्में और सीन हैं, जिन्हें करने में मैं काफी असहज हूं. मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता जिसमें मेरी बेटी असहज महसूस करे या ऐसा कुछ करे, जिसके बारे में वह मुझसे सवाल करे, यह कहते हुए कि अरे यहां क्या चल रहा है?

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

हर देशभक्त को समर्पित है मेरी पहली शॉर्ट फिल्‍म भारत: निरहुआ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भोजपुरी सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की पहली ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *