Breaking News

अभिनेत्री मधुरिमा तुली को नृत्य करने में मिलती है खुशी, ‘राधा कैसे ना जले’ पर उनके प्रदर्शन की एक सुंदर झलक लोगों को देखने को मिली

अभिनेत्री मधुरिमा तुली एक ऐसी अभिनय कलाकार हैं जो एक साथ सफलतापूर्वक कई कार्य करती हैं। जबकि हम सभी एक अभिनेत्री के रूप में उनकी विश्वसनीयता और प्रतिभा को जानते हैं, जो किसी भी बहुमुखी अवतार में कमाल करने की क्षमता रखती है, वह एक प्रतिभाशाली और कुशल नर्तकी भी हैं, जिन्होंने इस कला में महारत हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है।

अभिनेत्री मधुरिमा तुली को नृत्य करने में मिलती है खुशी, 'राधा कैसे ना जले' पर उनके प्रदर्शन की एक सुंदर झलक लोगों को देखने को मिली

नृत्य हमेशा मधुरिमा के जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा रहा है और यही कारण है कि, जब वह तैयार होती है और प्रदर्शन करती है तो वह वास्तव में अपने वास्तविक तत्व में आ जाती है। इस खूबसूरत दिवा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी इस नवीनतम गतिविधि की एक झलक हमारे साथ साझा की।

👉नववर्ष से पहले बांके बिहारी मंदिर पर भीड़ अचानक हुई कम, खाली-खाली दिखीं गलियां; जानें वजह

जहां एक पोस्ट में, उन्होंने रिखियापीट (देवघर) में स्वामी सत्यानंद सरस्वती की जन्म शताब्दी और योग पूर्णिमा के लिए अपने गुरु स्वामी निरंजन और स्वामी सत्संगी को धन्यवाद देते हुए अपनी खूबसूरत पारंपरिक पोशाक और सजे-धजे अवतार का प्रदर्शन किया, वहीं दूसरी पोस्ट में वह खूबसूरती से अपने कदम बढ़ाती नजर आईं।

👉सड़क पर पुल के नीचे फंस गया हवाई जहाज, मची अफरा-तफरी

लगान के ट्रैक ‘राधा कैसे ना जले’ परफेक्शन के साथ। दोनों पोस्टों में, मधुरिमा ने वास्तव में सही संतुलन, अनुग्रह और लालित्य दिखाया जो उस तरह की पोशाक पहनते समय आवश्यक होता है। मधुरिमा अपने क्लासिकल एथनिक अवतार में स्वर्ग से आई एक अप्सरा की तरह लग रही थीं और यह दृश्य देखने में मनभावन है। क्या आप पोस्ट को एक बार फिर से देखना चाहते हैं? तो ये देख लो..

https://www.instagram.com/reel/C1WOkaZo4Hi/?igsh=MzRlODBiNWFlZA==

बिल्कुल अद्भुत और आंखों के लिए एक सर्वोत्कृष्ट उपहार, है ना? आप को यह ये बता दे की मधुरिमा को अभिनय के अलावा जिस चीज में सबसे ज्यादा प्यार है और जहां उन्हें शांति और सांत्वना मिलती रहेगी वह नृत्य। काम के मोर्चे पर, यह प्रतिभाशाली अभिनेत्री जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार कई घोषणाएँ करेंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...