Breaking News

मतदान कराने के लिए प्रशासन की तैयारियां पूरी

बछरावां/रायबरेली। आगामी 15 तारीख को होने वाले पंचायती चुनाव के लिए मतपत्रों तथा पोलिंग पार्टियों को ले जाने के लिए बछरावां स्थित मिनी स्टेडियम में वाहनों की कतार देखी जा सकती है।निष्पक्ष मतदान कराने के लिए प्रशासन पूरी तरह कमर कस चुका है बछरावां विकासखंड के अंदर मतदान की कमान संभाल रही एसडीएम सविता यादव ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार समस्त तैयारियां पूर्ण कर ली गई है, प्रशासन पूरी तरह निष्पक्ष मतदान कराने के लिए कटिबद्ध है किसी प्रकार की कोई अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके लिए समुचित पुलिस बल की व्यवस्था की गई है।

उन्होंने समस्त प्रत्याशियों से अनुरोध करते हुए कहा कि वह मर्यादा में रहकर जन भावनाओं के अनुरूप अपना-अपना चुनाव लड़े और जनता के आदेश को शिरोधार् करें। ज्ञात हो आज शाम को 5 बजे चुनाव प्रचार नियमानुसार थम जाएगा ध्वनि विस्तारक यंत्रों से की जा रही अपीले बंद हो जाएंगी फिर भी प्रत्याशियों के द्वारा 14 तारीख को जनसंपर्क किया जाएगा।

प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत, थमा प्रचार

त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव में प्रथम चरण के मतदान के लिए मंगलवार के दिन चुनाव प्रचार का अन्तिंम दिन था। मतदाताओं को रिझाने के लिए हर तरह की ताकत प्रत्याशियों के द्वारा झोंक दी गयी। मतदाताओं के आव भगत में प्रत्याशियों ने कोई कोर कसर नही छोडी। जो मांग मतदाताओ ने किया वो सामने हाजिर हुआ। दावेदारो के द्वारा जोरदार रैलियां ग्रामीणांचलों में निकाली गयी।

जनपद के सभी गाँवों में प्रथम चरण के मतदान के लिए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का प्रचार अभियान अंतिम चरण में जोरदारी के साथ चला। मंगलवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन होने के कारण सभी प्रतिसियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। इसी क्रम में राही ब्लाक की ग्रामसभा कसेहटी में प्रधान पद के प्रत्याशियों ने अपना अपना चुनाव प्रचार जोरदारी से किया। अंतिम दिन होने की वजह से प्रत्याशियों ने समर्थकों संग अपनी पूरी ताकत झोंक दी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा की नीति और नीयत में खोट: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *