Breaking News

आखिर क्यों योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देना चाहते हैं बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ? ये हैं बड़ी वजह

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र चौधरी आज सीएम योगी से मुलाकात के बाद मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे सकते हैं। योगी सरकार में भूपेंद्र चौधरी पंचायती राज मंत्री हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद वो इस्तीफा देंगे.भूपेंद्र सिंह चौधरी के इस्तीफे के बाद पंचायती राज कौन संभालेगा ?इसका निर्णय अभी तक नहीं हुआ है। चर्चा है मुख्यमंत्री पंचायती राज विभाग खुद अपने पास रख सकते हैं।

बीजेपी ने नए प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोशी को एक बड़ा इवेंट बना दिया है.  लखनऊ में कदम रखते ही उनकी यात्रा का पड़ाव हर उस स्थान पर होगी, जहां पर महापुरुषों की प्रतिमाएं लगी हैं। इन स्थलों को सलीके से सजाया गया है। बीजेपी दफ्तर तक जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी का स्वागत करेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष शताब्दी एक्सप्रेस से दोपहर 12.30 बजे लखनऊ पहुंचेंगे। नई दिल्ली से शताब्दी एक्सप्रेस से चलकर लखनऊ पहुंचने के दौरान रास्ते में पड़ने वाले स्टेशनों पर भी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह उनका स्वागत किया जाएगा। भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के सामने ज्यादा से ज्यादा जाटों को भाजपा से जोड़ने के साथ ही किसानों की नाराजगी के सियासी असर को साधने की भी बड़ी चुनौती होगी।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...