Breaking News

जामिया में फायरिंग के बाद हलचल का माहौल, छात्र खुद ही चेक कर रहे हैं कार

राष्ट्रीय राजधानी में स्थित जामिया मिलिया इस्लामिया के गेट नंबर पांच पर दो अज्ञात व्यक्तियों ने रविवार देर रात हवा में फायरिंग की। फायरिंग की यह तीसरी वारदात थी। इसके बाद से स्टूडेंट ने सुरक्षा का जिम्मा खुद संभाल लिया है।

जामिया परिसर में आने-जाने वाली हर कार की तलाशी खुद स्टूडेंट ले रहे हैं। स्टूडेंट्स का कहना है कि हम अपनी सुरक्षा को लेकर एहतिहातन यह कदम उठा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि गोलीबारी करने वाले लाल रंग की स्कूटी से आये थे और उनमें से एक व्यक्ति लाल रंग का जॉकेट पहना हुआ था। जामिया के गेट नंबर सात पर प्रदर्शन चल रहा है और उससे चंद कदमों की दूरी पर यह घटना घटी है। इस घटना में हालांकि किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। गोली चलने की घटना के बाद बड़ी संख्या में छात्र और स्थानीय लोग वहां एकत्र हो गये हैं। इस घटना के बाद सैकड़ों छात्रों ने जामिया नगर थाने का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

घटना की सूचना मिलने के बाद जामिया नगर थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गये हैं। पुलिस इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है। गोलीबारी करने वाले बदमाश किस वाहन से आये थे, इसको लेकर लोगों की अलग-अलग राय है। कुछ लोगों का कहना है कि बदमाश लाल रंग की स्कूटी से आये थे, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि चार पहिया वाहन से आये थे।

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त कुमार ज्ञानेश ने बताया कि हम इस घटना की जांच करायेंगे और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले 30 को जामिया में गोली चलाई गई थी, जिसमें शादाब नाम का छात्र घायल हो गया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...