Breaking News

यूपी के बुलंदशहर में मनचलों से बचने में अमेरिका से आई छात्रा की सड़क हादसे में मौत

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अमेरिका से स्वदेश लौटी होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी की मनचलों की छेडख़ानी से बचने के दौरान सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि छात्रा अमेरिका के बॉब्सन कालेज में भारत सरकार के खर्च पर पढ़ रही थी.

वहीं एचसीएल की तरफ से भी पिछले साल छात्रा सुदीक्षा भाटी को 3.80 करोड़ रुपये की स्कॉलर शिप दी गयी थी. फिलहाल पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में उस वक्त मौत हो गयी, जब बुलट सवार कुछ युवक बाइक पर बैठी छात्रा से फ्लर्ट कर छेड़छाड़ कर रहे थे. आरोप है कि फ्लर्ट के दौरान बुलट सवार युवक बार-बार बाइक को ओवरटेक कर रहे थे. उसी दौरान मनचलों से बचने के चक्कर में सड़क हादसे में सुदीक्षा भाटी की मौत हो गयी.

वहीं सुदीक्षा के परिजनों का कहना है कि कोरोना के चलते सुदीक्षा अमेरिका से स्वदेश लौटी थी और आज अपने ही चाचा के साथ बाइक से अपने मामा से मिलने जा रही थी. उसे कुछ दिन बाद उसे वापस अमेरिका पढ़ाई के लिए लौटना था, मगर उसे क्या पता था कि आज हादसे में उसकी मौत हो जाएगी और फिर वह कभी अमेरिका नहीं जा पाएगी. पुलिस ने अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शरू कर दी है और आरोपों की जांच कर कार्रवाई करने का दावा कर रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...