Breaking News

लंबे लॉकडाउन के बाद आखिरकार अनलॉक हुआ उत्तर प्रदेश, योगी सरकार ने इन 3 जिलों से हटाया कर्फ्यू

पूरी तरह से अनलॉक हो गया है. सभी जिलों से कोरोना कर्फ्यू हटा दिया गया है. प्रदेश के तीन जिलों मेरठ, गोरखपुर और लखनऊ में एक्टिव मरीजों की संख्या 600 से कम होने के बाद अब सभी जिलों में कर्फ्यू से राहत दे दी गई है.

उत्तर प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू हटने के बाद भी कई बंदिशें लागू रहेंगी. मॉल, जिम, स्पा सेंटर, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, कोचिंग सेंटर, स्कूल-कॉलेज पूरी तरह से बंद रहेंगे. हालांकि, रेस्टोरेंट को पहले की तरह ऑनलाइन डिलीवरी की सुविधा जारी रहेगी.

सभी जिलों में नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा. अब सिर्फ शाम 7 से सुबह 7 बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगी. सभी जिलों से कोरोना कर्फ्यू खत्म होने के बाद सरकार नई गाइडलाइंस जारी कर सकती है.

शील्ड डेस्क के दूसरी तरफ से ग्राहक को सामान पसंद कराया जाएगा। ताकि बार-बार ग्राहक सामान टच न कर सके। फेस शील्ड की जगह शील्ड डेस्क बनाये जाएंगे।

कोरोना महामारी के संक्रमण से बचने के लिए शहर के सभी गारमेंट शोरूम पर कपड़ों की ट्रायल बंद रहेगी। उत्तर प्रदेश कपड़ा व्यापार मंडल के अध्यक्ष अशोक मोतियानी ने कहा कि ग्राहको को अंदाज से ही कपड़ों की फिटिंग जांचनी होगी। बिके हुये कपड़े वापस नहीं होंगे।

About News Room lko

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...