Breaking News

अहमद की जादुई गेंदबाजी Ali ने पकड़ा खतरनाक कैच, ऐसे आउए हुए बेन स्टोक्स

पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मुल्तान टेस्ट में कई शानदार मोमेंट देखने को मिल रहे हैं। स्पिन गेंदबाज अबरार अहमद की जादुई गेंदबाजी के बाद Mohammad Ali ने कमाल दिखाते हुए एक खतरनाक कैच पकड़ा है। मुल्तान टेस्ट के तीसरे दिन Mohammad Ali ने बेन स्टोक्स का हैरान करने वाले कैच लपका और गेम में पाकिस्तान की वापसी कराई।

तीसरे दिन के पहले सेशन में मोहम्मद नवाज ने इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को फंसाया। स्टोक्स ने गुड लेंथ बॉल पर छक्का मारने के लिए पूरे जोर से बल्ला घुमाया था। लेकिन डीप मिड विकेट पर तेज #गेंदबाज Mohammad Ali ने चीते की रफ्तार से दौड़ लगाई और डाइव मारकर एक खतरनाक कैच लपक लिया। कैच लपकने के बाद वह जमीन से उठकर भागे और शानदार अंदाज में जश्न मनाया।

दरअसल, पाकिस्तान के लिए मोहम्मद नवाज पारी का 59वां ओवर लेककर आए थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने बेन स्टोक्स को शिकार कर लिया। स्टोक्स ने बल्ला जोर से घुमाया था, लेकिन बल्ले का टॉप एज लगने से गेंद ज्यादा ऊपर चली गई और डीप मिड विकेट पर वह #कैच_आउट हो गए।

इस रणनीति के तहत करे एक्स्ट्रा कमाई

मुल्तान टेस्ट का तीसरा दिन चल रहा है। इंग्लैंड दूसरी इंनिग में 275 रन बनाकर आल आउट हो चुकी है। इंग्लैंड ने इस मैच में 354 रनों की लीड ले रखी है। इंग्लैंड की दूसरी पारी में बैन डकैत ने 79, जबकि हैरी ब्रूक ने 108 रनों की अहम पारी खेली। इसके अलावा कप्तान बेन स्टोक्स ने 41 रन बनाए और जो रूट ने 21 रनों का योगदान दिया। इन चार बल्लेबजों के अलावा दूसरी कोई भी खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाया।

इससे पहले पाकिस्तान अपनी पहली पारी में 202 रन बनाकर सिमट गई थी। इंग्लैंड ने पहली परी में 281 रन बनाए थे। अब दूसरी पारी में 275 रन बनाए हैं। अब पाकिस्तान को यह मैच जीतने के लिए 354 रन बनाने होंगे।

अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (सी), मोहम्मद रिजवान (डब्ल्यूके), आगा सलमान, सऊद शकील, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, जाहिद महमूद, मोहम्मद अली, अबरार अहमद,

ज़क क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप (wk), जो रूट, हैरी ब्रुक, बेन स्टोक्स (c), विल जैक, ओली रॉबिन्सन, जैक लीच, मार्क वुड, जेम्स एंडरस

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...