Breaking News

आँखों पर पट्टी बांध कर पेंटिंग बनाने वाले अजमेर की सोनू सूद ने की तारीफ, अभिनेता ने बुलाया मुम्बई

गोरखपुर। शहीद नगर में चौरी चौरा के माँ वैष्णो परिवार में हुए वार्षिक कार्यक्रम में काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र एवं लाइफ केयर सोसाइटी के संयोजक सचिन गौरी वर्मा ने सिवान के रहने वाले अजमेर आलम को मुख्य प्रतिभागी के रूप में आमंत्रित किया था। उस कार्यक्रम में आने से पहले अजमेर ने सचिन से पूछा था “सचिन सर आप बताइए मैं किसकी पेंटिंग बनाऊँ?

आँखों पर पट्टी बांध कर पेंटिंग बनाने वाले अजमेर की सोनू सूद ने की तारीफ, अभिनेता ने बुलाया मुम्बई

इस पर सचिन ने कहा था कि ” आंख पर नमक रख कर पट्टी बाँध के सोनू सूद भईया की पेंटिंग बनाओ क्योंकि उन्होंने मेरे गाने को रिट्वीट किया है और एक ना एक दिन आपकी पेंटिंग उन तक जरूर पहुँचेगी और आपको मिलने का मौका भी मिलेगा।” आज वो बात सच साबित हुई और अजमेर को सोनू सूद ने मुम्बई बुलाया और अजमेर से मुलाकात की।

अजमेर अपनी इस कला का सारा श्रेय अपने गुरु आराध्या चित्रकला मंदिर के डायरेक्टर रजनीश कुमार मौर्या एवं अपने माता पिता को देते हैं। अजमेर की खासियत है कि वो आंख पर नमक रख काली पट्टी बांध किसी की भी पेंटिंग मात्र 5 मिनट में बना देते हैं। सोनू सूद ने अजमेर और उनके गुरु, जिन्होंने अजमेर को निःशुल्क शिक्षा दी है, उनसे वादा किया कि वो आराध्या चित्रकला मंदिर के लिए सदैव खड़े रहेंगे। यह अजमेर के जीवन की बहुत बड़ी उपलब्धि है।

अजमेर के इस उपलब्धि पर गोरखपुर के सब इंस्पेक्टर रामबृक्ष यादव, लेडी प्रसन्न कौर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ दिनेश मणि त्रिपाठी, नगर के चेयरमैन प्रतिनिधि ज्योति प्रकाश गुप्ता, लाइफ केयर सोसाइटी के प्रबंधक संजय जायसवाल एवं अध्यक्ष पंकज लाठ, माँ वैष्णो परिवार के डायरेक्टर लक्ष्मण गुप्ता, स्ट्रीट क्लास की संस्थापिका स्वेच्छा श्रीवास्तव एवं स्वामी विवेकानंद यूथ अवार्ड से सम्मानित युवा समाजसेवी आजाद पांडेय ने शुभकामनाएं दी।

रिपोर्ट – रंजीत जायसवाल

About reporter

Check Also

नैक मूल्यांकन में बढाएं विद्यार्थियों की सहभागिता- राज्यपाल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल ने कहा कि ...