Breaking News

स्कॉटलैंड में होगी अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग

हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार ने ही लॉकडाउन के दौरान कमालिस्तान में शूटिंग का नारियल फोड़ कर शूटिंग की शुरूआत की. अब उनके चाहने वाले जल्द से जल्द उनकी नई फिल्म देखना चाहते हैं. सब कुछ ठीक रहा तो उनकी सीधे ओटीटी पर रिलीज होने वाली पहली लक्ष्मी बम 15 अगस्त को रिलीज भी हो सकती है. सूर्यवंशी के भी दीवाली तक सिनेमाघरों में पहुंचने के आसार हैं, लेकिन उनके चाहने वाले उनकी एक और फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग कब शुरू होगी, ये जानने के लिए बेकरार हैं.

मुंबई में खबर वायरल है कि इस फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की पूरी शूटिंग भारत में ना करने की बजाय स्कॉटलैंड में करने का फैसला लिया है. कभी मुंबई के प्रोड्यूसर नंबर वन रहे वाशू भगनानी पिछले कुछ साल से एनआरआई बनने की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. लॉकडाउन के थोड़ा पहले ही वह वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर वन की रिलीज के लिए भारत आए और फिर लॉक डाउन के चलते यहीं अटक गए.

मुंबई में उनकी प्रोडक्शन कंपनी अब बेटे जैकी भगनानी और बिटिया दीपशिखा देशमुख के हवाले है. फिल्म बेल बॉटम में बतौर प्रोड्यूसर मनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी भी जुड़े हुए हैं. खबरों के मुताबिक वाशू भगनानी और अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू करने के बारे में विचार कर रहे हैं. वह इस फिल्म की पूरी शूटिंग स्कॉटलैंड में ही खत्म कर लेना चाहते हैं. इससे फिल्म के बजट पर तो असर पड़ेगा लेकिन वैश्विक महामारी के इस दौर में फिल्म की शूटिंग और प्रमोशन में उन्हें कुछ छूट मिलने के आसार हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...