Breaking News

एकेटीयू के छात्रों ने भी पीएम मोदी के संवाद को सुना

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) में सोमवार को कुलपति प्रो जेपी पांडेय के निर्देशन में शिक्षकों संग छात्र-छात्राओं ने विकसित भारत 2047 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संवाद कार्यक्रम को ऑनलाइन सुना।

👉अविवि परिसर में 29 व 30 दिसम्बर को होगा पर्यावरण व समाज पर इंटरनेशनल कान्फ्रेंस

विश्वविद्यालय सभागार में बड़े से प्रोजेक्टर पर पीएचडी, एमटेक, फॉर्मेसी और मैनेजमेंट के छात्रों ने शिक्षकों संग संवाद का हिस्सा बने। इस दौरान प्रधानमंत्री ने विकसित भारत के सपने को सच करने में छात्रों को भागीदार बनने का आह्वान किया।

एकेटीयू के छात्रों ने भी पीएम मोदी के संवाद को सुना

उन्होंने कहा कि आप जिस भी क्षेत्र में हैं वहां हमेशा बेहतर करते हुए राष्ट्र की विकास को ध्यान में रखें। कहा कि युवा शक्ति देश को विकसित भारत बनाने में सबसे महत्वपूर्ण है।

👉राजकीय आईटीआई के रोजगार मेले में 503 युवाओं को मिले जॉब ऑफर

उन्होंने शैक्षणिक संस्थानों से भी छात्रों को डिग्री देने के साथ कौशलपूर्ण बनाने का लक्ष्य दिया। कहा कि जब तक हम आउट ऑफ बॉक्स नहीं सोचेंगे तब तक आगे नहीं बढ़ सकते। कहा कि विकसित देश के लिए जनभागीदारी जरूरी है। हमें बतौर नागरिक अपने कर्तव्यों का हमेशा ध्यान रखना चाहिए।

About Samar Saleel

Check Also

भाषा विवि में हुआ पांच दिवसीय रोवर्स-रेंजर प्रशिक्षण शिविर का समापन

लखनऊ। ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्विद्यालय सीतापुर-हरदोई बाईपास में रोवर्स-रेंजर्स का पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर ...