Breaking News

अलका लांबा ने शरद पवार की साझा की ये तस्वीर , देख मचा हडकंप

कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता अलका लांबा ने महाराष्ट्र में अपनी पार्टी के सहयोगी एनसीपी के चीफ शरद पवार और मशहूर उद्योगपति गौतम अडानी पर ऐसी टिप्पणी कर दी कि उन्हें अब सफाई देनी पड़ रही है।

लांबा ने शरद पवार पर निशाना साधा और उन्हें “लालची” तक कह डाला। लांबा ने अपने ट्विटर हैंडल पर पवार और उद्योगपति गौतम अडानी की तस्वीर साझा की है। इस मामले में जब बीजेपी हमलावर हो गई तो लांबा को सफाई देनी पड़ी। जानते हैं पूरा मामला

उधर, लांबा के ट्वीट पर भाजपा हमलावर हो गई है। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया। लिखा, “राजनीति आएगी और जाएगी लेकिन 35 साल के अपने लंबे समय से सहयोगी और भारत के सबसे वरिष्ठ राजनीतिक नेताओं में से एक और महाराष्ट्र के 4 बार के सीएम पर कांग्रेस नेता का यह ट्वीट भयावह है।@राहुल गांधी भारत की राजनीतिक संस्कृति को विकृत कर रहे हैं।”

वहीं, भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “मैं सदमे में हूं। क्या यह कांग्रेस की आधिकारिक स्थिति है। अलका लांबा ने शरद पवार जी पर एक अविश्वसनीय हमला किया है। उन्हें लालची और कायर बताया है। एक महाराष्ट्रीयन के रूप में मैं बहुत हैरान हूं।”

अलका लांबा कांग्रेस पार्टी आधिकारिक प्रवक्ता हैं। उन्होंने ट्विटर पर गौतम अडानी के साथ शरद पवार की एक तस्वीर साझा करते हुए शरद पवार पर निशाना साधा। दरअसल, पवार ने बीते रोज एक बयान में कहा कि वो गौतम अडानी प्रकरण पर जेपीसी की मांग से सहमत नहीं है क्योंकि इस कमेटी में ज्यादातर नेता सत्ताधारी पार्टी के होंगे। इसलिए वे इस तरह की मांग नहीं उठा रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

केरल में चुनावी सभा में पहुंचे अमित शाह, बोले- पीएफआई से मदद लेती है कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस

अमित शाह ने केरल में एक चुनावी रैली में कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी पर निशाना ...