Breaking News

सामूहिक बलात्कार की घटना के आरोप उत्तर प्रदेश की पुलिस पर बदनुमा दाग- रालोद

इस अपराध में लिप्त सभी पुलिसकर्मियों को सेवा से बर्खास्त करने के साथ ही, इस पर मुकदमा दर्ज कर इन्हें जेल भेजा जाए और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर इनको कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जाए- अनिल दुबे, राष्ट्रीय सचिव, रालोद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय सचिव अनिल दुबे ने ललितपुर के पाली में पुलिस द्वारा गैंगरेप पीडि़त नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना के आरोप उत्तर प्रदेश की पुलिस पर बदनुमा दाग है। ललितपुर पुलिस द्वारा नाबालिक पीडि़ता को न्याय देेने के बजाय और दर्दनाक पीड़ा देेने का काम किया गया है, जो कि बहुत ही घृणित और जघन्य अपराध है।

इस अपराध में लिप्त सभी पुलिसकर्मियों को सेवा से बर्खास्त करने के साथ ही, इस पर मुकदमा दर्ज कर इन्हें जेल भेजा जाए और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर इनको कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जाए।

सामूहिक बलात्कार की घटना के आरोप उत्तर प्रदेश की पुलिस पर बदनुमा दाग- रालोद

उन्होंने कहा कि उ0प्र0 में पुलिस द्वारा निरंकुशता व अराजकता तथा आम आदमी का उत्पीड़न आम बात होती जा रही है अभी एक दिन पूर्व ही चंदौली में दबिश के दौरान घर की बेटी का शारीरिक प्रताड़ना देने से हुयी मौत की आग ठण्डी भी नहीं हुयी कि ललितपुर में पुलिस द्वारा हृदयविदारक घटना को अंजाम दे दिया गया।

जब रक्षक ही भक्षक ही बन जायेगा तो आम आदमी न्याय मांगने कहां जायेगा?

उन्होंने कहा कि जब रक्षक ही भक्षक ही बन जायेगा तो आम आदमी न्याय मांगने कहां जायेगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में महिलाओं और बेटियों के साथ आयेदिन जघन्य अपराध हो रहे हैं तो क्या इसी तरीके से प्रदेश की पुलिस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओं के नारे को साकार कर रही है?

अपराध में लिप्त सभी पुलिसकर्मियों को सेवा से बर्खास्त करने के साथ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाए

श्री दुबे ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल पीडिता को न्याय दिलाने के लिए कटिबद्ध है और प्रदेश के मुख्यमंत्री से मांग करता है कि ललितपुर के दोषी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को सेवा से बर्खास्त कर सख्त से सख्त सजा देेते हुये इनके घरों पर भी बुल्डोजर चलाया जाय जिससे प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही ऐसी हैवानियत की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।

About reporter

Check Also

सांसद बृजभूषण शरण सिंह का दावा- 27 से 29 अप्रैल के बीच फाइनल होगा टिकट, मेरी जीत पक्की

हाईप्रोफाइल लोकसभा सीट कैसरगंज में पांचवें चरण में वोटिंग है। यहां 26 अप्रैल से नामांकन ...