Breaking News

Amazon prime video ने “मिर्ज़ापुर” के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न की झलक की साझा…

बहुप्रशंसित शो “मिर्ज़ापुर सीज़न 1” के लॉन्च की पहली सालगिरह के अवसर पर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न की झलक शेयर की है। दिलचस्प बात यह है कि पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया ने आज इंस्टाग्राम की दुनियां में अपना डेब्यू भी किया है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा,“season 2 ke aane wale toofan ka ehsaas ho raha hai na? #HappyBirthdayMirzapur #Mirzapur2”.

वही पंकज त्रिपाठी ने मिर्ज़ापुर की एक साल की सालगिरह पर अपनी उत्सुकता साझा करते हुए लिखा, “मिर्जापुर को एक साल हो गया है और यह एक दमदार साल रहा है। मिर्जापुर वह शो है जिसके माध्यम से मुझे दर्शकों से बेशुमार प्यार और प्रशंसा मिली है। यह शो इस कदर आइकोनिक बन गया है कि मैं जहां भी जाता हूं, मुझे प्रशंसक अक्सर कालीन भैया के नाम से संबोधित करते है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने शानदार तरीके से शो को प्रस्तुत किया है। अगले सीज़न के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत अधिक प्रत्याशा है और मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि यह कब रिलीज होगा। मैं भी सीज़न दो को लेकर उत्साहित हूं, इसलिए मेरे लिए मिर्जापुर के पहले जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम की शुरुआत करना और साथ ही मेरे एवं शो के प्रशंसकों के साथ दूसरे सीज़न की झलक साझा करने के लिए है, यह एक उचित विकल्प है।”

पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले पोस्ट के रूप में टीज़र शेयर किया है और लिखते है,“हम बनाएंगे instagram को मिर्ज़ापुर #HappyBirthdayMirzapur #MirzapurS2”.

https://www.instagram.com/p/B46sHL7JP6a/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

यह दो भाइयों की कहानी है जो सत्ता के आईडिया से प्रभावित है, मिर्जापुर भारत के दिल और युवाओं का एक बड़ा चित्रण है। यह एक ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और तपस्या से छेड़छाड़ करते हैं और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है। पुनीत कृष्णा और करण अंशुमान द्वारा रचित, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की “मिर्जापुर” गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनी यह श्रृंखला रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...