Amway India ने एमवे होम फ्रूट एंड वेजी वॉश को लॉन्च किया

लखनऊ। देश की अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक एमवे इंडिया ने आज एमवे होम फ्रूट एंड वेजी वॉश के साथ अपने नवीनतम इनोवेशन-होम केयर कैटेगरी के लॉन्च की घोषणा की। होम-केयर समाधानों में अपनी दक्षता के दम पर औरस्वास्थ्यपरक उत्पादों की बढ़ती आवश्यकता को पूरा करने के लिए अपने प्रयास के तहतएमवे ने इस लॉन्च के साथ सब्जी और फलों की हाइजीन कैटेगरी में प्रवेश किया।

एमवे होम फ्रूट एंड वेजी वॉश फलों और सब्जियों के लिए एक 5-इन-1 सफाई समाधान है। इस सफाई समाधान में क्लोरीन, ब्लीच, अल्कोहल, कृत्रिम रंग या कोई भी पशु-आधारित तत्व नहीं हैं। यह 197 कीटनाशकों के खिलाफ वैज्ञानिक रूप से प्रयोगशाला में जांचा-परखा गया है और फलों, सब्जियों व अनाज से गंदगी और धूल को साफ करने के साथ सतह के कीटाणुओं (बैक्टीरिया और कवक), सतह के कीटनाशकों, मोम व सतह की भारी धातुओं को हटाने में पूर्णतया असरदार साबित हुआ है, वह भीबिना कोई अवशेष छोड़े।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुएएमवे इंडिया के सीईओ अंशु बुध राजा ने कहा, “हालिया वर्षों में उपभोक्ताओं की अच्छी घरेलू स्वच्छता संबंधी जरूरत, बढ़ती आय औरशहरीकरण के साथ-साथ उत्पादों की पहुंच में वृद्धि के कारण होम-केयर श्रेणी काफी विकसित हुई है। वर्तमान परिवेश को देखते हुए उपभोक्ता और भी अधिक जागरूक हो गए हैं और हमने उपभोक्ता व्यवहार के साथ-साथ उपभोग के तरीके में भी महत्वपूर्ण बदलाव देखा है। हेल्थकेयर के लिए अचानक बढ़े रुझान ने घर की स्वच्छता को सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक बना दिया है।

उच्चतम गुणवत्ता और बहुमुखी उत्पादों की पेशकश करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए हमने एमवे होमTM फ्रूट एंड वेजी वॉश लॉन्च किया है। इस उत्पाद में प्राकृतिक रूप से व्युत्पन्न क्लींजिंग एजेंट होते हैं, जिनमें कोई हानिकारक अवशेष नहीं होते। पर्यावरण के अनुकूल होम-केयर समाधान विकसित करने में एमवे की 60 से अधिक वर्षों की विशेषज्ञता की बदौलत इस नवाचार का उद्देश्य स्वास्थ्यपरक उत्पादों के लिए अपने उपभोक्ताओं की बढ़ती आवश्यकता को पूरा करना है।”

Loading...

नवाचार के बारे में बात करते हुएएमवे इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अजय खन्ना ने कहा, “मौजूदा दौर में स्वास्थ्य और स्वच्छता के प्रति बढ़ी जागरूकता के कारणफलों और सब्जियों की नियमित सफाई के बावजूद उन पर मौजूद रह जाने वाले हानिकारक रसायनों और जीवाणुओं को लेकर लोगों में काफी चिंता है। एमवे होम फ्रूट एंड वेजी वॉश को सबसे अच्छी तरह से ऐसे होम-केयर समाधान के रूप में परिभाषित किया जा सकता है, जो सफाई के एक-दो पंच को जोड़ता है। उपभोक्ताओं के द्वारा फालतू खर्चों को सीमित करने की लगातार रिपोर्टों के चलते एमवे होम फ्रूट एंड वेजी वॉश अपनी कीमत का पूरा लाभ प्रदान करता है। एक बेजोड़कंसंट्रेटेड फॉर्मूले के साथयह सफाई समाधान कम ही ज्यादा है के दर्शन का पालन करता है और प्रति उपयोग बेहद कम लागत वाला उत्पाद साबित होता है।”

उन्होंने आगे कहा, “हम बाजार द्वारा पेश किए गए व्यापार अवसर से उत्साहित हैं। देशव्यापी पहुंच सुनिश्चित करने और अपनेडायरेक्ट रिटेलर्स/सेलर्स और उनके उपभोक्ताओं को जोड़ने के लिए हम फलों और सब्जियों की सतह पर मौजूद अशुद्धियों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए विभिन्न प्लेटफॉर्मों के माध्यम से व्यापक प्रशिक्षण सत्रों और डिजिटल गतिविधियों की शुरुआत कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि एमवे होमTMफ्रूट एंड वेजी वॉश हमारे डायरेक्ट सेलर्स और ग्राहकों की तत्काल आवश्यकता को पूरा करने में सक्षम होगा। होम केयर पोर्टफोलियो में 11 उत्पादों को शामिल करते हुए कंपनी 2025 तक इस कैटेगरी के द्वारा 250 करोड़ रुपए दर्ज करने का अनुमान लगा रही है।”

उपभोक्ता प्राथमिकताओं के बदलने के साथएमवे इंडिया ने होम-केयर और होम हाइजीन उत्पादों की मांग में भारी वृद्धि देखी है तथाएमवे पर्स्यू डिसइन्फेक्टेंट क्लीनर और एमवे होम एलओसी मल्टी-परपज क्लीनर सबसे अधिक बिकने वाले एसकेयू के तौर पर उभर रहे हैं। इसके अतिरिक्त उपभोक्ताओं की तात्कालिक जरूरत और मांग को पूरा करने के लिएपिछले कुछ महीनों मेंएमवे ने पर्सना हैंड सैनिटाइजर जैल भी पेश किया है, जिसे महज 30 दिनों के भीतर अवधारित और विकसित किया गया था। कंपनी अपने पोर्टफोलियो को और मजबूत करने के लिए नए उत्पाद विकास के साथ चलत रहने की योजना बना रही है।500 मिली के पैक के लिए सिर्फ 249 रुपए दाम वाले एमवे होमTM फ्रूट एंड वेजी वॉश को एमवेडायरेक्ट रिटेलर्स/एमवेडायरेक्ट सेलर्स के माध्यम से बेचा जाएगा या इसे www.amway.in पर जाकर किसी सर्विसिंग एमवेडायरेक्ट रिटेलर/एमवेडायरेक्ट सेलर के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

इन लोगों टैक्स में छूट देने की तैयारी में सरकार, कहा- 31 मार्च तक साफ करें स्थिति

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते विदेश में फंसे हुए ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *