Breaking News

आनंद-अंजना स्टारर फिल्म “कुम्भ” का ट्रैलर नये साल में 3 जनवरी को होगी रिलिज

प्रज्ञा फिल्मस क्रिएशन और निर्देशक “मनोज प्रसाद” के निर्देशन में बनी फिल्म “कुम्भ” का ट्रैलर नये साल में 3 जनवरी को यूट्यूब के “वर्ल्ड वाइड रिकार्ड” चैनल से रिलिज होगी। इस फिल्म में भोजपुरी जगत के रियल सुपरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता आनंद ओझा और खुबसुरती की मिसाल अभिनेत्री अंजना सिंह मुख्य भुमिका में नजर आएन्गी साथ ही साथ कॉमेडी स्टार संजय महानंद, हर्षित श्रीवास्तव, राम सुजन सिंह, अभिनेत्री संजना सोलंकी, दिनेश पांडे आदि भी अहम किरदार करते नजर आएंगे। खास बात ये है की फिल्म में अभिनेता आनंद ओझा का दिखेगा लुभा देने वाला अवतार।

पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो फिल्म की कहानी बहुत ही बेहतरीन हैं जिसकी कुछ झलकियां फिल्म के ट्रेलर में दिखने को मिलेगी। फिल्म में रियल सुपरस्टार आनंद ओझा के साथ लाजवाब अभिनेत्री अंजना सिंह की नयी नवेली जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। उम्मीद है की ये नयी नवेली जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

अभिनेता आनंद ओझा अपनी फिल्म “कुम्भ” की कहानी का एक छोटा सा क्लु भी आउट किया है जिसमे उन्होने बताया हैं की ये फिल्म “कुम्भ” के वास्तविक रुप से राबता कराएगी। इस फिल्म में लव ट्रायंगल जैसा सिचुएशन देखने को मिलेगा, जो लोगों को खुब इन्टरटेन करेगा।

पीआरओ “आर्यन पांडे” की माने तो फिल्म मे रोमान्स की कोई कमी नही है तो वही बीच बीच में एक्शन और कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म के निर्माता वंदना श्रीवास्तव और रितेश श्रीवास्तव हैं तथा सह निर्माता अरुण कुमार मिश्रा और ज्योति दिनेश पांडे हैं। फिल्म का संगीत धनंजय मिश्रा, गीत वीरेंद्र पांडे, आजाद सिंह, पंकज मारधाड चन्द्र पंत, कथा पठकथा एम.के.सहाय का हैं। इस फिल्म के पीआरओ आर्यन पांडे हैं।

अभिनेता आनंद ओझा ने बताया की वे फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होने बताया की इस फिल्म हम लोगों को कुछ नया दिखाने की कोशिश किए हैं जिससे भोजपुरी सिनेमा के प्रति लोगों का नजरीया बदल सके। फिल्म में अश्लीलता बिल्कुल भी नहीं है। फिल्म साफ सुथरी व पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है। अभिनेता आनंद ओझा ने बताया की “कुम्भ” की पुरी युनिट ने फिल्म में अपना शत प्रतिशत दिया है। जिसका परिणाम हमारी टीम को अच्छा ही मिलने की उम्मीद हैं।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...