Breaking News

एंजेला क्रिस्लिनज़की ने 6 महीने की अवधि में मुंबई में 2 अपार्टमेंट खरीदे

कहते हैं कि कड़ी मेहनत वास्तव में कभी व्यर्थ नहीं जाती है और इसीलिए, जब आप खुद पर विश्वास रखना जारी रखते हैं तो जीवन आपको पुरस्कृत करने के अपने तरीके रखता है। खैर, भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक ऐसी व्यक्ति जिसकी सफलता की कहानी कई लोगों को बेहद प्रेरित कर रही है, वह कोई और नहीं, बल्कि खूबसूरत और प्रतिभाशाली एंजेला क्रिसलिनज़की (Angela Krislinzki) है। हाँ यह सही है।

एंजेला क्रिस्लिनज़की ने 6 महीने की अवधि में मुंबई में 2 अपार्टमेंट खरीदे

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह खुशखबरी साझा की कि उन्होंने मुंबई के गोरेगांव इलाके में 2 अपार्टमेंट खरीदे हैं। असंख्य फिल्मों, टीवी, संगीत वीडियो और ओटीटी परियोजनाओं के लिए मुंबई के प्रीमियम शूटिंग स्थल, फिल्म सिटी के करीब होने के कारण गोरेगांव को अक्सर कई मशहूर हस्तियों द्वारा प्राथमिकता के रूप में चुना जाता है।

शाहजहां शेख ने कोर्ट से लगाई अग्रिम जमानत की गुहार, राशन घोटाले मामले में हैं फरार…

अपने पोस्ट में, अभिनेत्री ने चीजों पर बिना सोचे-समझे पैसा खर्च करने के बजाय अच्छे भविष्य के निर्माण के लिए जीवन में सही प्राथमिकताओं को चुनने के महत्व पर जोर दिया। इतना ही नहीं, एक तथ्य बताकर सभी को प्रेरित भी किया कि उन्होंने महज 22 साल की उम्र में मुंबई में अपना पहला घर (अंधेरी में 2बीएचके) खरीदा था।

एंजेला क्रिस्लिनज़की ने 6 महीने की अवधि में मुंबई में 2 अपार्टमेंट खरीदे

अपने नए घर के बारे में एंजेला ने कहा की, मुझे अपना साम्राज्य बनाने के लिए संसाधन देने के लिए ब्रह्मांड का अविश्वसनीय रूप से आभारी हूं। एक स्वतंत्र महिला के रूप में, मैंने हमेशा कड़ी मेहनत के साथ खुद को बनाने के महत्व पर ध्यान केंद्रित किया है और जब सारी मेहनत भरपूर लाभ देने लगती है, तो यह एक विशेष बात है और वास्तव में अविश्वसनीय एहसास है। यह सब दिन के अंत में आत्म-विश्वास के बारे में है और मैं कर सकती हूं, तो अन्य भी कर सकते हैं। कभी भी विश्वास करना बंद न करें। ऐसी विशेष उपलब्धि हासिल करने और दिल जीतने के लिए एंजेला को बधाई। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

बीडब्ल्यू एलपीजी के साथ भारत की कॉन्फिडेंस पेट्रोलियम का गठबंधन हुआ

मुंबई (अनिल बेदाग)। भारत की अग्रणी एलपीजी-सीएनजी कंपनियों में से एक कॉन्फिडेंस पेट्रोलियम इंडिया लिमिटेड ...