Breaking News

एनिमल की रफ्तार पर लगा ब्रेक, सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस पर गाड़ रही कामयाबी के झंडे

फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। फिल्म ने टिकट खिड़की पर छप्परफाड़ कमाई से दिग्गजों को भी हैरान कर दिया है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों का लगातार रुख कर रहे हैं। वहीं, सैम बहादुर भी टिकट खिड़की पर अपना जलवा दिखाने में कामयाब रही है। आइए जानते हैं कि 15वें दिन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया।

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल अभिनीत फिल्म एनिमल को दो हफ्ते बाद भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। एक दिसंबर से शुरू हुई फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला अब तक थमता नजर नहीं आ रहा है। यह फिल्म पठान, जवान और गदर 2 के कई रिकॉर्ड अब तक तोड़ चुकी है।

एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर पहले हफ्ते में 337.58 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 139.26 करोड़ की कमाई की। ताजा आंकड़ों के मुताबिक शुक्रवार यानी 15वें दिन फिल्म ने सात करोड़ 50 लाख का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन अब 484.34 करोड़ हो गया है।

वहीं, सैम बहादुर का लोगों के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रही है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में नजर आए हैं। इसमें सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख ने भी अहम किरदारों में दिखी हैं। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म झंडे गाड़ने में कामयाब रही है।

पहले हफ्ते में फिल्म ने 38.8 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 25.8 करोड़ का बिजनेस किया है। 15वें दिन फिल्म ने दो करोड़ 25 लाख का कारोबार किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 66.56 करोड़ हो गई है। माना जा रहा है कि तीसरे वीकएंड में फिल्म की कमाई में एक बार फिर से उछाल नजर आ सकता है।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...