Breaking News

Hollywood की एक और फिल्म में नजर आएंगे अली फजल

बॉलीवुड में गिने चुने ही ऐक्टर ऐसे हैं जो लगातार हिंदी फिल्मों के अलावा इंटरनैशनल फिल्मों में भी काम करते नजर आते हैं। हाल के दिनों में ऐसे ऐक्टर्स में अली फजल का नाम भी शामिल हो गया है। जूडी डेंच के साथ ‘विक्टोरिया ऐंड अब्दुल’ में काम कर चुके अली के पास एक और बड़ा इंटरनैशनल प्रोजेक्ट आया है। अली इस बार एक जासूसी नॉवल ‘डेथ ऑन द नायल’ के अडैप्टेशन पर बनने वाली मूवी में दिखाई देंगे।

इस फिल्म में भी अली की पिछली फिल्म की तरह बड़ी स्टार कास्ट दिखाई देगी, जिसमें वंडर वूमन जैसी फिल्म में काम कर चुकी गैल गडॉट और आर्मे हैमर जैसे कलाकार शामिल हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में अली एक जासूस हरक्यूल पारो का किरदार निभाएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में अली का किरदार काफी बड़ा होगा।

फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री की है जिसकी जांच जासूस पारो करता है। यह मर्डर नायल के एक क्रूज पर हुआ है। इस फिल्म की कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है वैसे-वैसे कई किरदारों का मर्डर हो जाता है। इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने से लंदन और यूरोप की कुछ लोकेशंस पर शुरू हो जाएगी।इस न्यूज को कन्फर्म करते हुए अली ने कहा, ‘हां, मैं इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा हूं और इसमें काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं भी अगाथा क्रिस्टी के फेमस जासूसी नॉवेल्स का फैन रहा हूं इसलिए मेरे लिए यह फिल्म खास है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...