Breaking News

भैरवी के पिता की मौत से टूट जाएगी अनुपमा, अब माया करेगी ऐसा…

 रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। स्टार प्लस के इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और अनुपमा और अनुज को एक करने की मांग भी कर रहे हैं।

हालांकि हो सकता है कि आने वाले दिनों में उनकी ये इच्छा पूरी हो जाए क्योंकि अनुज अहमदाबाद रके लिए पैकिंग शुरू कर चुका है। अब आज के एपिसोड में आपको क्या कुछ देखने को मिलेगा, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

अनुज और माया के बीच काफी बातचीत होती है लेकिन अनुज अपना सामान लेकर चला जाता है। हालांकि उसके बाद भी माया अपनी जिद पर अड़ी रहती है और यही सोचती रहती है कि वो अनुज को प्यार करती है और उसे पाकर रहेगी। अनुज के जाने के बाद माया कहती है कि 26 साल बाद इंतजार के बाद अगर आपको अनुपमा मिल सकती है तो आप मुझे मिलेंगे.

अनुपमा में आज आप देखेंगे कि अनुज और माया के बीच खूब बातचीत हो रही है। माया कहेगी कि वो अनुज को बहुत प्यार करती है, लेकिन अनुज साफ कर देगा कि उसके दिल में सिर्फ अनुपमा है। अनुज उसको समझाएगा कि प्यार जब चीजें छीनने पर आ जाता है तो वह प्यार नहीं रहता, प्यार समर्पण का भी नाम है। माया कहेगी कि उसने किसी को अलग नहीं किया बल्कि अनुज खुद अलग हुए थे। इस पर अनुज कह देगा कि जैसे अलग हुए थे, वैसे ही मिल भी रहे हैं। अनुज, माया से कह देगा कि तुम मेरे लिए सिर्फ मेरी बेटी की बायोलॉजिकल मदर हो और कुछ नहीं।

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...