Breaking News

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कोरोना से जंग के लिए डोनेट किए 2 करोड़ रुपये

कोरोना से जारी जंग को जीतने के लिए एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली ने अपने भारत में कोविड रिलीफ के लिए फंडरेजर शुरू किया है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना से जंग जीतने में आगे आएं। विराट और अनुष्का को इस फंडरेजर में 7 करोड़ रुपये जुटाने हैं, रिपोट्र्स के मुताबिक, 2 करोड़ रुपये वे खुद डोनेट कर चुके हैं।

अनुष्का शर्मा ने वीडियो शेयर करके लिखा है, हमारी देश कोविड-19 की दूसरी लहर से लड़ रहा है और हमारा हेल्थकेयर सिस्टम बड़ी चुनौतियों का सामना कर रहा है। लोगों को तड़पते देखकर मेरा दिल टूटा जा रहा है। इसलिए विराट और मैंने कैंपेन किया है। इसके जरिये कोविड-19 में राहत के लिए चंदा जुटाया जाएगा। हम सब इस मुसीबत से जीतेंगे। प्लीज भारत और भारतीयों को सपोर्ट करने के लिए आगे आइए।

Virat Kohli, wife Anushka Sharma donate Rs 2 crore in COVID-19 fight-Entertainment  News , Firstpost
विराट कोहली ने कहा, ‘‘हमारा देश इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है. हमारे देश को अभी हम सभी के एकजुट होने और अधिक से अधिक लोगों की जान बचाने की जरूरत है, मैं और अनुष्का पिछले एक साल से लोगों की पीड़ा देखकर आहत हैं।’’ कोहली ने कहा कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने वायरस के खिलाफ जंग में अधिक से अधिक लोगों की मदद करने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा, ‘‘हम अधिक से अधिक लोगों की मदद करने की दिशा में काम कर रहे हैं। भारत को अभी हमारी सबसे अधिक सहायता की जरूरत है, हमने इस विश्वास के साथ धन जुटाने का बीड़ा उठाया है हम जरूरतमंद लोगों के लिये पर्याप्त धन जुटा सके, हमें विश्वास है कि लोग अपने देशवासियों की मदद के लिये आगे आएंगे. हम एकजुट हैं और हम इससे पार पाने में सफल रहेंगे। ’’

About Aditya Jaiswal

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...