Breaking News

एसडीएम की बदसलूकी से खफा बसपा प्रत्याशी अविनाश लखन

चन्दौली। पंचायत चुनाव में आचार संहिता की खूब धज्जियां उड़ी कहीं प्रत्याशियों और समर्थकों ने कायदे कानून को तार-तार किया और कहीं अधिकारियों ने कई अमानवीय घटना को अंजाम दिया। ऐसी ही अमानवीय घटना जो सकलडीहा के मतगणना स्थल की बताई जा रही है। आचार संहिता का अनुपालन कराते कराते सकलडीहा ज्वाइंट मजिस्ट्रेट दबंगई पर उतारू हो गये।

सकलडीहा नंबर सेक्टर नंबर 3 से कुछ वोटों के अंतर से चुनाव हारने वाला बसपा प्रत्याशी अविनाश लखन जब अपनी शिकायत दर्ज करवाने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के पास पहुंचे तब उन्होंने और सकलडीहा इंस्पेक्टर ने प्रत्याशी को धक्का देकर परिसर से बाहर भगाया। दरअसल मतगणना के दिन पुन: मतगणना की मांग को लेकर बसपाइयों और पूर्व सांसद रामकिशन के बीच कहासुनी और नोकझोंक हो गई।

बसपा प्रत्याशी अविनाश लखन का आरोप है कि पूर्व सांसद आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए समर्थकों के साथ मतगणना परिसर में घुस गए। इसकी शिकायत दर्ज कराने सकलडीहा ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट के पास पहुंचे, बसपा उम्मीदवार के साथ सकलडीहा इंस्पेक्टर ने ना सिर्फ दुर्व्यवहार किया बल्कि अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए धक्का देकर परिसर से बाहर कर दिया। अधिकारियों के इस रवैया से अविनाश लखन काफी आहत हैं। उनका कहना है कि पूर्व सांसद के दबाव में आकर अधिकारियों ने ऐसा कदम उठाया, जो निंदनीय है। अविनाश लखन ने इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...