Breaking News

Archer होंगे इंग्लैंड के लिए एक्स फैक्टर

भारत के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि अपनी खास काबिलियत के कारण तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर Archer आगामी वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के एक्स फैक्टर होंगे।

Archer  ने अभी तक

आर्चर Archer भले ही तीन वनडे खेले हैं लेकिन टी20 क्रिकेट में डेथ ओवर्स में सफल गेंदबाजी की काबिलियत के कारण वे इस वर्ल्ड कप में विपक्षी टीमों के लिए मुश्किलें खड़ी करेंगे। कोहली ने आईसीसी की मीडिया कांफ्रेंस में कहा, आर्चर इंग्लैंड के एक्स -फेक्टर होंगे। उनके पास दूसरे गेंदबाजों की तुलना में खास काबिलियत हैं। वे तेज गति से गेंदबाजी कर सकते हैं, क्योंकि वे एक शानदार एथलीट हैं। मुझे लगता है कि इंग्लैंड टीम उन्हें पाकर खुश होगी। उन्हें वर्ल्ड कप में खेलते देखना रोमांचक होगा।

आर्चर ने आईपीएल 2019 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से प्रभावी प्रदर्शन किया था। उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड की तरफ से इंटरनेशनल डेब्यू किया था और उन्होंने वर्ल्ड कप में विराट कोहली का विकेट हासिल करने की इच्छा जताई थी।

विराट ने कहा, जोफ्रा विश्वस्तरीय गेंदबाज है और उनका यह बयान मेरे लिए मायने रखता है। मैंने उन्हें आईपीएल में गेंदबाजी करते हुए देखा है और इसी शानदार प्रदर्शन की वजह से वे इंग्लैंड की वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने में सफल हुए हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...