Breaking News

टी20 सीरीज के पहले मुकाबले पर मंडराया बारिश का साया, मौसम विभाग ने जारी की यह चेतावनी

भारत -साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले पर बारिश का साया मंडरा रहा है। मौसम विभाग ने प्रदेश के निचले और मध्य क्षेत्रों बारिश के होने की संभावना जताई है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत धर्मशाला में होनी है। फैंस को इस मैच का इंतजार है लेकिन जो खबरें धर्मशाला से आ रही है उससे लगता है कि मैच का मजा किरकिरा होने वाला है। मौसम विभाग ने इस मैच में बारिश के दखल चेतावनी जारी की है।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले पर बारिश का साया मंडरा रहा है। हिमाचल प्रदेश मानसून विशेषज्ञों ने आशंका जताई है कि यहां अगले पांच दिनों तक कुछ क्षेत्रों में तेज बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने भी प्रदेश के निचले और मध्य क्षेत्रों बारिश के होने की संभावना जताई है। यहां अगले कुछ दिनों में लगातार बारिश होने की आशंका जताई जा रही है और अगर ऐसा हुआ तो फिर मैच कराना मुश्किल हो जाएगा। ऐसे हालात में इसे रद्द भी करना पड़ सकता है।

मैदानकर्मी पूरी तरह से मुस्तैद

वैसे मैच के दौरान या उससे पहले होने वाली बारिश की आशंका को देखते हुए मैदानकर्मी पूरी तरह से मुस्तैद हैं। मैच से पहले अगर बारिश होती है तो फिर मैदानकर्मियों को इसे खेलने लायक बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ सकती है।

आईएएनएस को एक सूत्र ने बताया, ‘यहां होने वाली बारिश की एक बात है कि जब एक बार बारिश शुरू हो जाती है तो फिर वह लगातार कुछ दिनों तक नहीं रुकती। मैच को बेहतर ढंग से कराने के लिए टीम तो अपना काम अच्छे से कर रही है। परेशानी यह है कि मैच के लिए बेहतर विकेट को बनाने में छह से सात दिन का वक्त चाहिए होता है। अगर मैच से पहले मैसम नहीं खुला तो ऐसा करना मुश्किल होगा।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...