Breaking News

Assembly Election 2022: मनकामेश्वर मंदिर पहंचे CM पुष्कर सिंह धामी ने की पूजा-अर्चना, देखिए कुछ तस्वीरे

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए लगभग सभी पार्टियों ने प्रत्याशियों का एलान कर दिया है। बची हुई कुछ सीटों पर भी जल्द ही उम्मीदवारों के नाम घोषित हो जाएंगे।
ऐसे में राजनीतिक उठापठक के बीच चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। नामांकन करने पहुंचे भगवंत मान संगरूर से आप सांसद भगवंत मान विधानसभा चुनाव के लिए धुरी सीट से नामांकन करने पहुंच गए हैं।
आप ने भगवंत मान को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित किया है। मनकामेश्वर मंदिर पहुंचे पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरकाशी के चिन्यालीसौर में मनकामेश्वर मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की।
उत्तराखंड में चुनावी बिगुल बज चुका है। 70 सीटों वाले राज्य में 755 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है। आखिरी दिन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत समेत 307 उम्मीदवारों ने नामांकन किया। राज्य चुनाव आयोग के मुताबिक, सबसे ज्यादा 144 प्रत्याशी देहरादून से चुनावी मैदान में हैं, जबकि सबसे कम चंपावत जिले में 15 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है।
पूजा करने के बाद धामी ने कहा कि मनकामेश्वर धाम में आकर भगवान से प्रार्थना की है कि लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है, ये बिना किसी बाधा के संपन्न हो। महामारी चल रही है, इसपर नियंत्रण हो, सभी लोग स्वस्थ रहें।

About News Room lko

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...