औरैया : सोते समय धारदार हथियार से वार कर मां व तीन पुत्रियों को मरणासन्न करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, साथियों की तलाश जारी

औरैया। जिले के ग्राम समरथपुर में करीब दो सप्ताह पूर्व रात्रि में एक फौजी के मकान में घुसकर उसकी पत्नी एवं तीन बच्चियों पर हुए जानलेवा बीभत्स दर्दनाक हमले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने के साथ वांछित तीन अभियुक्तों की पहचान भी कर ली है।

पुलिस उपाधीक्षक सदर सुरेन्द्र नाथ यादव ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम समरथपुर निवासी फौजी विजयपाल सिंह गुर्जर के मकान की छत पर 12/13 सितम्बर की रात्रि ‌उनकी पत्नी श्रीमती शैली देवी उर्फ रोली अपने छह वर्षीय पुत्र सुधीर उर्फ सिद्धू एवं तीन पुत्रियों निशा (14), क्षमा व छवि के साथ सो तभी रात्रि में बदमाशों द्वारा जानलेवा हमला कर महिला एवं उसकी तीन पुत्रियों को बुरी तरह घायल कर मरणासन्न दिया था, जिनका इलाज अभी भी ग्वालियर, म०प्र० के अस्पताल में चल रहा है।

घटना के ‌समय किस्मत से सुधीर बच गया था, जिसने सूझबूझ का परिचय देते हुए अपने पिता को फोन करके सूचना दी थी, जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने फौजी की पत्नी व तीनों बेटियों को समय से एम्बुलेन्स के द्वारा उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां से उन्हें ग्वालियर के लिए रेफर किया गया था जहां उपचार के दौरान उनकी हालत में सुधार हैं।

सीओ ने बताया कि इलाज के दौरान होश-हवास में आने पर फौजी विजयपाल की पत्नी शैली देवी ने हमलावर बदमाशों में से एक बदमाश की पहचान अपनी बुआसास के लड़के शिवपूजन गुर्जर निवासी ग्राम अरू की मड़ैया भीखमनगर थाना अजीतमल बतायी। जिसे आज दिन में सुबह करीब 10.30 बजे कोतवाली पुलिस ने सर्विलान्स एवं स्वाट टीम के संयुक्त प्रयास से जालौन रोड से गिरफ्तार कर लिया। जबकि इसका एक साथी रवि सिंह निवासी अरू की मड़ैया अजीतमल अपनी अपाचे मोटर साइकिल को मौके पर छोड़कर भाग निकलने में सफल रहा है।

पूछताछ में इनके दो साथियों कल्लूराज व भूरे के घटना में सम्मलित होने की बात प्रकाश में आयी है। वांछित अभियुक्तगण की गिरफ्तारी भी अतिशीघ्र करने हेतु पुलिस टीम क्रियाशील हैं। साथ ही ग्वालियर अस्पताल में घायलों के इलाज की देखभाल एवं सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल द्वारा लगातार मौजूद रहकर निगरानी की जा रही है। बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

यूपी टीईटी 2021 Cancelled: परीक्षा से पहले पेपर लीक करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, 1 माह बाद फिर होगा एग्जाम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें यूपी टीईटी का पेपर लीक होने के बाद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *