एशेज टेस्ट: इंग्लैंड की टीम को 9 विकेट से हराकर ऑस्ट्रेलियाई ने मैच को किया अपने नाम…

पहले एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम के गेंदबाजों बल्लेबाजों ने क्रीज में शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए इंग्लैंड की टीम को हराकर 9 विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया।

पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम को ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने धराशायी करते हुए 50.1 ओवर में ऑल आउट करते हुए 147 रन पर रोक दिया। जिसमें आस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस ने पांच विकेट लिए।

पहली पारी की दूसरी इनिंग्स में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ट्रैविस हेड ने शानदार तरीके से इंग्लैंड टीम के गेंदबाजों का सामना करते हुए 148 गेंदों में चार छक्के 14 चौके की मदद से 152 रन की शानदार पारी खेली।

दूसरी पारी की पहली इनिंग्स में इंग्लैंड की टीम ने 103 ओवर में दस विकेट खोकर 297 रन बनाएं। जिसमें डेविड मालन जो रूट की बल्लेबाजी ने टीम में रन जोड़े, लेकिन वह ज्यादा देर टिक नहीं पाए मालन (82) जो रूट (89) रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद क्रम से सभी बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए जिससे विरोधी टीम को जीत के लिए सिर्फ 20 रन का ही लक्ष्य दे पाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

About News Room lko

Check Also

महादेव सूर्या विनायक बॉक्सिंग अकैडमी के मुक्केबाज ऋषभ पांडे का चयन यूपी टीम में 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, July 04, 2022 वाराणसी। तामिलनाडु ...