Breaking News

विशेष सम्मान से विभूषित हुए अवधी आराधक अनिल

● लखीमपुर दशहरा मेले में अवधी संस्कृति को संजोती अवध संध्या में लोकगायिका संजोली पांडेय ने बांधा समा

लखीमपुर नगर पालिका परिषद द्वारा चल रहे ऐतिहासिक दशहरा मेले के सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रंखला में भारतीय अवधी समाज के तत्वावधान में अवध संस्कृति को संजोते सफल आयोजन अवध संध्या में सुरमयी प्रस्तुति के साथ अवध संस्कृति, सभ्यता के विकास में योगदान दे रहे सामाजिक सरोकारों से जुड़े लोगों को सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन किया गया।

👉भारत-भूटान के बीच व्यापार, तकनीक और सीमा पार परिवहन से जुड़े कई समझौतों पर बनी सहमति

सम्मान की इस कड़ी में भारतीय अवधी समाज के प्रदेश अध्यक्ष ओपी पाठक, लखीमपुर खीरी अध्यक्ष एवं नगर पालिका परिषद अध्यक्ष डॉ इरा श्रीवास्तव, अधिशाषी अधिकारी संजय कुमार एवं महासचिव डॉ पीके गुप्ता के कर कमलों से लगभग ढाई दशकों से पत्रकारिता कर रहे डिजिटल मीडिया के पत्रकार अनिल कुमार श्रीवास्तव को विशेष सम्मान से विभूषित कर ऊर्जित किया गया।

विशेष सम्मान से विभूषित हुए अवधी आराधक अनिल

अवध संध्या आयोजन में राष्ट्रीय स्तर की लोकप्रिय लोकगायिका संजोली पांडेय की प्रस्तुतियों ने कार्यक्रम मे चार चांद लगा दिए। सिंगर संजोली की हर प्रस्तुति पर समूचा पंडाल करतल ध्वनि से गुंजायमान हो गया।

👉बस दुर्घटनाओं को रोकने के लिए लागू होगी सुरक्षित चालन प्रोत्साहन योजना: दयाशंकर सिंह

बताते चलें 1998 प्रतिष्ठित दैनिक से ग्रामीण पत्रकारिता करने वाले श्री श्रीवास्तव ने यूपी, एनसीआर के कई दैनिक समाचार पत्रों, न्यूजपोर्टल्स से जुड़कर अवधी विकास के सार्थक प्रयास किये हैं। वर्तमान में एमएसएमई पंजीकृत एक न्यूजपोर्टल सृजित कर डिजिटल व सोशल मीडिया में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

उनके इस सम्मान पर सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों पर शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया है। उत्तर भारत के विभिन्न प्रान्तों से सोशल मीडिया, मोबाइल वार्ता आदि से मिली बधाई से ऊर्जित श्री श्रीवास्तव ने भारतीय अवधी समाज को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय के 80 बीटेक छात्रों का एचसीएल कंपनी में औद्योगिक दौरा

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा बीटेक एवं बीसीए अंतिम वर्ष ...