Breaking News

दुनिया का सबसे सुंदर शहर होगा अयोध्या: डॉ. सी. पी. ठाकुर

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पद्मश्री डॉ. सी पी ठाकुर आज अयोध्या में आयोजित “अयोध्या महोत्सव” में शामिल हुए। महोत्सव में डॉ. ठाकुर ने समाज हित में विशिष्ट योगदान एवं समर्पण करने वाले व्यक्तियों को “वरिष्ठ नागरिक सम्मान” से सम्मानित भी किया।

महोत्सव को सम्बोधित करने के बाद डॉ. ठाकुर ने श्रीराम जन्मभूमि क्षेत्र में भगवान श्री राम तथा हनुमान गढ़ी में भगवान हनुमान जी का दर्शन कर पूजा-अर्चना किया। उन्होंने कहा दुनिया का सबसे सुंदर शहर अयोध्या होगा और वहां भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण होगा। डॉ. ठाकुर ने कहा जन-जन का सपना साकार हो गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जन-जन के आस्था और आशा के केन्द्र बन चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में उत्तर-प्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है।

भाजपा किसान मोर्चा के दीपक ठाकुर ने राममन्दिर निर्माण हेतु 2016-17 में किए डॉ. ठाकुर संग अपने प्रयासों की तुलना रामसेतु बनाने में गिलहरी के योगदान से की और फैज़ाबाद महोत्सव को अयोध्या महोत्सव बना देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को कोटि-कोटि बधाई दी।

इस दौरान डॉ. ठाकुर के साथ भाजपा किसान मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य दीपक ठाकुर, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सौरभ कुमार, राहुल परमार, रजनीश सिंह, शैलेश कुमार इत्यादि मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

देश की जनता इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों पर विश्वास जता रही है- लोकदल

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने एक चुनावी जनसभा में कहा है ...