Breaking News

Babika Dhurve ने Pooja Bhatt को ले​कर किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा-वह….

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से प्रसिद्धि पाने वाली और शीर्ष 5 प्रतियोगियों में से एक बनने वाली अभिनेत्री बेबिका धुर्वे ने निर्माता-अभिनेत्री पूजा भट्ट को अपनी गुरु माना है और उन्हें प्रेरणास्रोत बताया है।

उन्‍होंने कहा कि शिक्षक दिवस पर वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगी। उन लोगों के बारे में बात करते हुए, जिन्होंने उन्हें अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया और प्रेरित किया, उन्होंने कहा : “मैंने अपने जीवन में बहुत सारे गुरुओं और शिक्षकों को देखा है। मेरे जीवन के सबसे बड़े और सबसे अग्रणी गुरु मेरे माता-पिता हैं और उसके बाद मेरी मुलाकात पूजा भट्ट से हुई।”

“वह मेरी अब तक की सबसे प्रेरणादायक गुरु हैं। उन्होंने मेरे जीवन की सबसे उज्ज्वल यात्रा में से एक, जो ‘बिग बॉस’ शो था, में मुझे पूरी तरह से प्रेरित और प्रोत्साहित किया है। वह मेरे लिए एक आत्मिक रिश्ता है और मैं उन्‍हें आखिरी दम तक चाहूंगी।” अभिनेत्री डेली सोप ‘भाग्यलक्ष्मी’ में देविका ओबेरॉय के किरदार के लिए भी लोकप्रिय हैं। बेबिका ने अपने शिक्षकों के बारे में बात की, जिन्होंने उन्‍हें जीवन में आगे बढ़ने में मदद की है, साथ ही वह अपने स्कूल के शिक्षकों के साथ कैसे जुड़ी हुई हैं और वे उनके लिए क्या मायने रखते हैं।

अपने स्कूल जीवन की पुरानी यादों को साझा करते हुए, जो वह शिक्षक दिवस से जुड़ी थीं, अभिनेत्री ने कहा : “मैं अपने कुछ शिक्षकों और अपने स्कूल के प्रिंसिपल, खासकर अपने विज्ञान शिक्षक के संपर्क में हूं। मैं विज्ञान में बहुत रुचि रखती थी।” जीवन में सीखे गए कुछ सबसे बड़े सबक के बारे में बेबिका ने कहा, “मेरे हाल के अनुभवों के अनुसार, मैंने सीखा है कि व्यक्ति को जैविक होना चाहिए, आप जैसे हैं वैसे ही रहना चाहिए और इसके बारे में क्षमाप्रार्थी नहीं ना चाहिए।” काम के मोर्चे पर, ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के बाद बेबिका धुर्वे टेलीविजन और ओटीटी पर कुछ प्रोजेक्‍टों के लिए बातचीत कर रही हैं।

About News Desk (P)

Check Also

बॉलीवुड और वैश्विक सिनेमा की खाई को पाटना चाहते हैं अल्लू अर्जुन, नवीन निर्माण शैली को बताया सहायक

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अभिनेता ...