Breaking News

एयरपोर्ट पर कायनात अरोड़ा ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आईं

कायनात अरोरा (Kainaat Arora) एक ऐसी दिवा हैं जिन्होंने कभी भी सीमाओं के मामले में खुद को किसी भी तरह से पीछे नहीं रखा। उसने जो कुछ भी किया है उसमें वह सदैव प्रभावशाली रही है और कोई आश्चर्य नहीं कि उसे हर तरह से भारी लोकप्रियता हासिल है।

हवाई अड्डे पर डोल्से गब्बाना ड्रेस और रोलेक्स घड़ी में नजर आईं उर्वशी रौतेला

एयरपोर्ट पर कायनात अरोड़ा ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आईं

एक अभिनेत्री के रूप में, उन्होंने कभी भी किसी भी प्रकार के बाहरी फैसले या सामाजिक कलंक की परवाह नहीं की है और यही कारण है कि, चाहे कुछ भी हो, वह हमेशा अपनी जगह बनाए रखने और अपनी कला पर ध्यान केंद्रित करने में कामयाब रही हैं।

देखें: उर्वशी रौतेला 12 लाख रुपये के शानदार हरे रंग के ‘क्रिश्चियन डायर’ वर्कआउट गियर में जिम में बहाती हैं पसीना

कायनात न केवल एक शानदार अभिनेत्री हैं जो दर्शकों को अपने अभिनय से प्रभावित करने की क्षमता रखती हैं, बल्कि कायनात एक ऐसी अभिनेत्री भी हैं जिन्हें फैशन की बहुत अच्छी समझ है। हाँ यह सही है। उनका फैशन गेम हमेशा चरम पर रहता है और यही कारण है कि, समय की जो भी ज़रूरत हो, कायनात हमेशा दिलों को जलाने और सबको चौंका देने के लिए तैयार रहती हैं। मैग्नेटिक रेड कार्पेट अवतार से लेकर एयरपोर्ट पर उनके शानदार स्वैग वाले पलों तक, हम इन सबके दीवाने रहे हैं।

खैर, आप सभी को हवाई अड्डे पर उनके नवीनतम स्वैग क्षणों में से एक के बारे में थोड़ा बताने के लिए, जिसने ध्यान खींचा, हमने उन्हें हवाई अड्डे पर अपने ब्लैक टॉप और डेनिम में एक फैशन स्टेटमेंट सेट करते देखा। उनकी वॉक किसी सुपरमॉडल से कम नहीं है, जो रैंप पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और हम वास्तव में उन ब्लैक शेड्स से प्यार करते हैं। उनका फिटनेस गेम साफ नजर आ रहा है और कोई आश्चर्य नहीं कि वह बेहतरीन शेप में दिख रही हैं।

वेब सीरीज में अलंकृता सहाय का उदय: ‘फुह से फैंटेसी’ जैसी लोकप्रिय वेब सीरीज में अलंकृता सहाय की भूमिकाओं पर चर्चा और मनोरंजन उद्योग में डिजिटल प्लेटफॉर्म के बढ़ते चलन का विश्लेषण

यदि आप पहले इसे देखने से चूक गए हैं और देखना चाहते हैं, तो यहां जाएं -खैर, कैन के इस बेहद हॉट अवतार के बारे में आपकी क्या राय है? क्या यह आपको बड़े पैमाने पर पागल नहीं बना रहा है? काम के मोर्चे पर, कायनात अरोड़ा के पास दिलचस्प कार्य परियोजनाएं आने वाली हैं, जिनकी घोषणा जल्द ही सही समयसीमा के अनुसार होगी। अधिक अपडेट के लिए धन्य रहें।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...