Breaking News

उत्तर प्रदेश में एनडीए के 80 के 80 उम्मीदवार जितेंगे- रामाशीष राय

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष एवं भाजपा रालोद समन्वय समिति के सदस्य रामाशीष राय पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लगातार एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी रैलियों, नुक्कड़ सभाएं तथा गांव-गांव, गली-गली जनसम्पर्क करते हुये जनता से सीधे संवाद स्थापित कर रहे है।

युवा रालोद की कार्यसमिति घोषित

उत्तर प्रदेश में एनडीए के 80 के 80 उम्मीदवार जितेंगे- रामाशीष राय

गाजियाबाद, बागपत, बिजनौर, मुजफ्फरनगर, कैराना, सहारनपुर, शामली तथा मेरठ लोकसभा सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनावी दौरे युद्धस्तर पर हो रहे हैं। 27 से 30 अप्रैल तक आगरा और मथुरा लोकसभा में एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार प्रसार करेंगे।

PM मोदी के हालिया बयान पर चीन की प्रतिक्रिया, माओ निंग बोले- जल्द सुलझा लिया जाएगा

रालोद प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में एनडीए के 80 के 80 उम्मीदवार जीतेगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के किसान हित के मुद्दे वहीं हैं जो रालोद के एजेंडे में हैं। इण्डिया गठबंधन बौखलाहट में प्रत्याशियों नहीं तय कर पा रहा है।

इंडिया गठबंधन और उसके उम्मीदवार भ्रम की स्थिति में हैं, उनके नेता जनता के बीच में जाने से कतरा रहे हैं। रालोद और भाजपा कार्यकर्ताओं तथा आम जनमानस में जबरदस्त उत्साह है। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयन्त सिंह एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में धुआंधार विशाल जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में एनडीए के 80 के 80 उम्मीदवार जितेंगे- रामाशीष राय

श्री राय ने कहा कि इस चुनाव में एनडीए के प्रत्याशियों को सभी वर्गों और जातियों का वोट मिल रहा है आम जनमानस का अपार समर्थन मिल रहा है। इण्डिया गठबंधन डरा हुआ है न यह प्रत्याशी तय कर पा रहे हैं और न ही इनकी चुनावी रणनीति है ऐसी चर्चा आम जनमानस में है।

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...