Breaking News

एशिया कप से पहले पाकिस्तान की टीम को लगा एक और झटका, इस खिलाडी को छोड़ना पड़ा अभ्यास सत्र

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एक और बड़ा झटका लग चुका है, जिसके बाद कप्तान बाबर आज़म की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं.तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम को भारत के खिलाफ होने वाले महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले पीठ दर्द के कारण अभ्यास सत्र छोड़ना पड़ा।

 कप्तान बाबर आज़म का मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. एशिया कप के शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान का दूसरा अहम गेंदबाज चोटिल हो गया है. यहां तक कि उसे अस्पताल तक ले जाना पड़ा है.

मोहम्मद वसीम जूनियर को आईसीसी एकेडमी में नेट प्रेक्टिस के दैरान पीठ में दर्द महसूस हुआ था, जिसके बाद उन्हें MRI के लिए तुरंत अस्पताल भेजा गया है. पाकिस्तान मैनेजमेंट इसे काफी गंभीरता से ले रही है.उन्होंने गुरुवार को यहां आईसीसी अकादमी में नेट अभ्यास के दौरान पीठ में दर्द की शिकायत की थी।

रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) किसी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहता और इसलिए उसने तेज गेंदबाज को एहतियात के तौर पर स्कैन के लिए भेजा।भारत के खिलाफ 28 अगस्त को होने वाले मुकाबले में उनका खेलना मुश्किल लग रहा है. ऐसे में यह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म के लिए बड़ी परेशानी साबित हो सकती है.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...