Breaking News

गुजरात चुनाव से पहले राहुल ने किया एलान, सत्ता में आए तो किसानों की कर्ज माफी, 500 रुपये में मिलेगा सिलेंडर

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को गुजरात के अहमदाबाद में एक रैली को संबोधित किया।राहुल गांधी ने वादा किया कि अगर उनकी पार्टी गुजरात में सरकार बनाती है, तो  किसानों का 3 लाख रुपए तक का कर्ज माफ कर देंगे.

राहुल गांधी ने कहा, अगर हम गुजरात में सत्ता में आए तो हम किसानों का तीन लाख रुपये तक का कर्ज माफ करेंगे।इतना ही नहीं राहुल गांधी ने किसानों को फ्री बिजली, घरेलू कनेक्शन पर 300 यूनिट फ्री बिजली जैसे वादे भी किए.”

कांग्रेस नेता ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा, गुजरात नशे का केंद्र बन गया है। मुंद्रा बंदरगाह से ड्रग ले जाया जाता है, लेकिन सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती है। यह गुजरात मॉडल है।

उन्होंने कहा, गुजरात एक ऐसा राज्य है जहां आपको विरोध करने से पहले अनुमति लेनी होगी, जिनके खिलाफ विरोध किया जाएगा उनसे अनुमति?गुजरात में तीन लाख स्कूल बनाए जाएंगे और लड़कियों को मुफ्त शिक्षा दी जाएगी.

साथ ही वादा किया है कि राज्य में एलपीजी गैस का एक सिलेंडर जो 1000 रुपये का है उसे 500 रुपये में दिया जाएगा. मैं बेरोजगारी खत्म करना चाहता हूं। गुजरात में 10 लाख युवाओं को रोजगार देने पर फोकस होगा।राहुल गांधी ने बेरोज़गारी और महंगाई से निजात दिलाने का भी वादा किया.

About News Room lko

Check Also

आखिर कौन हैं गुजरात का ऑटो ड्राइवर जिसके घर पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया डिनर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली के विवादास्पद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक ...